scriptDeputy CM के निरीक्षण के बाद 4 डॉक्टरों का तबादला, सीएचसी अधीक्षक को फटकार | 4 doctors transferred after inspection by Raebareli Deputy CM Brajesh Pathak | Patrika News
रायबरेली

Deputy CM के निरीक्षण के बाद 4 डॉक्टरों का तबादला, सीएचसी अधीक्षक को फटकार

रायबरेली में डिप्टी सीएम के निरीक्षण के बाद स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार के लिए चार डॉक्टरों का तबादला किया गया है। निरीक्षण के दौरान डॉक्टरों की अनुपस्थिति और अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताते हुए सीएचसी अधीक्षक को फटकार लगाई गई।

रायबरेलीAug 06, 2024 / 11:51 am

Ritesh Singh

Deputy CM Brajesh Pathak Raebareli

Deputy CM Brajesh Pathak Raebareli

Deputy CM Brajesh Pathak Raebareli: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के निरीक्षण के बाद रायबरेली जिले के स्वास्थ्य केन्द्रों पर बड़ा बदलाव हुआ है। बछरावां सीएचसी का निरीक्षण करने के दौरान डिप्टी सीएम ने डॉक्टरों के स्टाफ की अनुपस्थिति और अन्य अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई।
यह भी पढ़ें

लखनऊ में बुजुर्गों की सुरक्षा पर सवाल: दिनदहाड़े वृद्धा की हत्या और लूट से सनसनी

निरीक्षण के बाद, चार डॉक्टरों का तबादला कर दिया गया है और उन्हें नई सीएचसी में जॉइनिंग दी गई है। डिप्टी सीएम ने चिकित्सीय सेवाओं में सुधार के निर्देश दिए हैं और नए स्थान पर डॉक्टरों को शीघ्र सेवाएं देने का आदेश दिया है।
यह भी पढ़ें

लखनऊ-कानपुर रेल खंड पर 14 अगस्त तक 16 ट्रेनें निरस्त: जानें वजह

इसके अलावा, लालगंज सीएचसी के एक डॉक्टर को भी दूसरे अस्पताल में भेजा गया है। निरीक्षण के दौरान बछरावां सीएचसी में डॉक्टरों के स्टाफ की अनुपस्थिति और अन्य अव्यवस्थाओं को देखकर डिप्टी सीएम ने सीएचसी अधीक्षक को फटकार लगाई और तत्काल सुधार के आदेश दिए।
यह भी पढ़ें

यात्रीगण कृपया ध्यान दें: 8-9 अगस्त को तीन जोड़ी ट्रेनें रहेंगी प्रभावित

स्वास्थ्य विभाग ने आदेशों का पालन करते हुए नए डॉक्टरों की नियुक्ति सुनिश्चित की है और सभी संबंधित अधिकारियों को स्वास्थ्य सेवाओं में गुणवत्ता बनाए रखने की सख्त हिदायत दी है।

Hindi News/ Raebareli / Deputy CM के निरीक्षण के बाद 4 डॉक्टरों का तबादला, सीएचसी अधीक्षक को फटकार

ट्रेंडिंग वीडियो