scriptउमेश पाल को योगी के मंत्री नंदी ने 5 करोड़ के लिए मरवाया और केस में अतीक को निपटा दिया: SP | Umesh pal Murder Case Samajwadi party again blame Nand Gopal Nandi | Patrika News
प्रयागराज

उमेश पाल को योगी के मंत्री नंदी ने 5 करोड़ के लिए मरवाया और केस में अतीक को निपटा दिया: SP

Umesh pal Murder Case: उमेश पाल के मर्डर में मुख्य विपक्षी पार्टी SP लगातार नंदी की भूमिका होने का आरोप लगा रही है। इसके पीछे 5 करोड़ का लेनदेन कहा गया है।

प्रयागराजApr 03, 2023 / 07:13 pm

Rizwan Pundeer

Atiq ahmed

अतीक (टोपी में) के साथ बैठे नंद गोपाल नंदी की ये तस्वीर सपा की ओर से शेयर की गई है

उमेश पाल के मर्डर का आरोप समाजवादी पार्टी (SP) ने एक बार फिर से योगी सरकार में मंत्री नंद गोपाल नंदी पर लगाया है। सपा ने कहा है कि इस मामले में अतीक अहमद को तो फंसाया गया है। नंदी ने ये पूरा खेल खेला है।
समाजवादी पार्टी की ओर से सोमवार को उस खबर को ट्वीट किया गया है। जिसमें अतीक की बहन ने नंदी पर 5 करोड़ ना देने का आरोप लगाया है और नंदी ने इसे बेबुनियाद बताया है।
यह भी पढ़ें

Umesh Pal Murder Case: कोर्ड वर्ड के इस्तेमाल से बना था प्लान, अतीक को बड़े तो अशरफ को मिली थी छोटे की आईडी


क्या है SP का ट्वीट
इस खबर को शेयर करते हुए समाजवादी पार्टी की ओर से लिखा गया है, “खुलासा हुआ है कि उमेश पाल की हत्या की कोशिश 3 बार पहले भी हो चुकी थी। अगर ऐसा था तो योगी जी की इंटेलिजेंस और पुलिस कहां थी? इस घटना को रोकने का प्रयास क्यों नहीं किया गया ? इसका साफ सीधा सा मतलब है कि खुद योगी जी के कई मंत्री और भाजपा नेता उमेश पाल की हत्या में शामिल हैं।

atigg.jpg

इसके बाद नंद गोपाल नंदी को बाकायदा टैग करते हुए लिखा गया है, “नंद गोपाल नंदी, तुम वही तो हो ना जो 10 साल पहले इसी माफिया के पैरों में पड़ा रहता था। तुम वही तो हो ना जिसने अतीक के करोड़ों रुपए मारने खाने बेईमानी करने के लिए उमेश पाल को मरवाया और उसके बाद अतीक का पैसा मारने के लिए उसे निपटा दिया। उमेश पाल की हत्या में तुम्हारा हाथ है।”

SP पहले भी लगा चुकी नंदी पर आरोप
समाजवादी पार्टी ने हाल ही में ट्विटर पर अतीक के साथ बैठे IAS अफसर अमृत अभिजात और नंद गोपाल नंदी की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए SP ने लिखा है, “अतीक के साथ बैठे ये IAS अफसर अमृत अभिजात हैं। ये अफसर भाजपा शासित योगी सरकार के लाडले दुलारे हैं।”

यह भी पढ़ें

प्रयागराज में मेयर की हैट्रिक पर अभिलाषा की नजर, नंदी के साथ स्कूटर पर भागकर रचाई थी शादी


SP ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा था, योगीजी आप तो अतीक का कनेक्शन सपा से जोड़ रहे थे। ये कनेक्शन तो आपके नेताओं ,मंत्रियों ,अफसरों के साथ निकल रहा। सच ये है कि पैसे के लेन देन में उमेश पाल की हत्या भाजपाइयों ने करवाई है।

https://twitter.com/NandiGuptaBJP?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Prayagraj / उमेश पाल को योगी के मंत्री नंदी ने 5 करोड़ के लिए मरवाया और केस में अतीक को निपटा दिया: SP

ट्रेंडिंग वीडियो