scriptप्रयागराज के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट, मालिक और मैनेजर का नाम नहीं बता पाईं लड़कियां, हो रहे चौंकाने वाले खुलासे | Sex racket in Spa centre: girls could not tell the name of the owner and manager, shocking revelations are being made. | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट, मालिक और मैनेजर का नाम नहीं बता पाईं लड़कियां, हो रहे चौंकाने वाले खुलासे

Sex racket in Spa centre: यूपी के प्रयागराज में स्पा सेंटर पर पुलिस की छापेमारी के बाद चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। यहां स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट चलाने वाले संचालकों ने अपने नाम बदलकर फर्जी आधार कार्ड बनवाए थे। पुलिस अब सभी आरोपियों के अभिलेखीय दस्तावेजों का परीक्षण कर रही है, और उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।

प्रयागराजSep 05, 2024 / 06:06 pm

Krishna Rai

Sex racket in Spa centre: प्रयागराज में स्पा सेंटर की आड़ में होने वाले देह व्यापार की तफ्तीश में जुटी पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी मिली है। पता चला है कि स्पा सेंटर के संचालकों ने भी अपने-अपने नाम बदले थे। उनके वास्तविक नाम से हर कोई परिचित नहीं था। यह तथ्य सामने आने के बाद अब फर्जी नाम से आधार कार्ड बनाए जाने की आशंका को बल मिला है। ऐसे में पुलिस सभी आरोपितों के अभिलेखीय दस्तावेजों का परीक्षण कराने की कवायद तेज कर दी है। इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार सुराग जुटाते हुए घेरेबंदी कर रही है।
सिविल लाइंस में पुलिस ने की थी बड़ी कार्रवाई
Sex racket in Spa centre: सिविल लाइंस बस स्टैंड के निकट स्थित एक व्यावसायिक भवन में चल रहे पैराडाइज स्पा सेंटर, न्यू ग्रीन स्पा सेंटर, वैव्स स्पा सेंटर और जंक्शन स्पा सेंटर पर कुछ दिन पहले पुलिस ने छापेमारी की थी। यहां से युगांडा की एक युवती समेत 13 लड़कियों और सात युवकों को गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा स्पा सेंटर आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया था। स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने के मामले में संचालक वाराणसी निवासी समीर खान, गौरव, अनूप और सपना के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करते हुए सभी को वांछित किया गया।
जांच में मिली अहम जानकारी
बताया गया है कि मुकदमे की विवेचना एसीपी कोतवाली मनोज सिंह ने आगे बढ़ाया तो कई नई जानकारी सामने आई। स्पा सेंटर से पकड़ी गई लड़कियों का जब बयान दर्ज किया गया तो वह अपने मालिक और मैनेजर का पूरा नाम नहीं बता पा रही थीं।
छानबीन में भी पता चला कि समीर खान के तीन अलग-अलग नाम हैं और सपना व गौरव के भी दूसरे नाम हैं। सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद सभी संचालकों के मोबाइल नंबर बंद हैं। कुछ ने दूसरे के नाम से मोबाइल का सिम लिया है।
एसीपी का कहना है कि स्पा सेंटर के संचालकों ने अभी अपने-अपने नाम बदले थे। पूरे मामले की विवेचना करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया गया है।

Hindi News/ Prayagraj / प्रयागराज के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट, मालिक और मैनेजर का नाम नहीं बता पाईं लड़कियां, हो रहे चौंकाने वाले खुलासे

ट्रेंडिंग वीडियो