script24 अगस्त को प्रयागराज आएंगे राहुल गांधी, संविधान सम्मान सम्मेलन में होंगे शामिल | Rahul Gandhi Prayagraj Visit on August 24 will attend Constitution Honor Conference | Patrika News
प्रयागराज

24 अगस्त को प्रयागराज आएंगे राहुल गांधी, संविधान सम्मान सम्मेलन में होंगे शामिल

Rahul Gandhi Prayagraj Visit: रायबरेली सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी 24 अगस्त को प्रयागराज आएंगे। इस दौरान वह संविधान सम्मान सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

प्रयागराजAug 20, 2024 / 10:54 am

Sanjana Singh

Rahul Gandhi Prayagraj Visit

Rahul Gandhi Prayagraj Visit

Rahul Gandhi Prayagraj Visit: संविधान सम्मान सम्मेलन 24 अगस्त को प्रयागराज के इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन (एएमए) के सभागार में होगा। लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी सम्मेलन के मुख्य अतिथि होंगे। सभागार तय होने के बाद आयोजकों ने कार्यक्रम की पुष्टि की। सभागार तय होने के साथ ही तैयारी भी तेज हो गई है।

ह्यूमन राइट लीगल नेटवर्क कर रहा सम्मेलन का आयोजन 

ह्यूमन राइट लीगल नेटवर्क इस सम्मेलन का आयोजन कर रहा है। सम्मेलन में राहुल गांधी के अलावा जाने माने अधिवक्ता और संविधान विशेषज्ञ अपने विचार रखेंगे। यहां सम्मेलन की तैयारी कई दिन से हो रही है पर आयोजक इसकी पुष्टि नहीं कर रहे थे क्योंकि सभागार तय नहीं हो सका था। सम्मेलन के लिए सभागार तय होने के बाद आयोजकों ने कार्यक्रम की पुष्टि की।
यह भी पढ़ें

कैट के आदेश पर हाईकोर्ट की गंभीर टिप्पणी, कहा- आदेश कर एहसान नहीं करतीं अदालतें या ट्रिब्यूनल

‘सम्मेलन में राहुल गांधी का आना तय’

आयोजक संस्था के संयोजक अधिवक्ता केके राय ने बताया कि सम्मेलन में राहुल गांधी का आना तय हो गया है। अतिथियों की उपलब्धता के आधार पर सम्मेलन का समय निर्धारित किया जाएगा। इलाहाबाद उत्तर के पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह ने बताया कि सम्मेलन में भाग लेने वालों के नाम शीघ्र बताए जाएंगे।

Hindi News/ Prayagraj / 24 अगस्त को प्रयागराज आएंगे राहुल गांधी, संविधान सम्मान सम्मेलन में होंगे शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो