scriptPrayagraj Crime : सीमांचल एक्सप्रेस पर पथराव करने वाला निकला मोहम्मद शमीम, कारण सुन हैरान हुई रेलवे पुलिस | Patrika News
प्रयागराज

Prayagraj Crime : सीमांचल एक्सप्रेस पर पथराव करने वाला निकला मोहम्मद शमीम, कारण सुन हैरान हुई रेलवे पुलिस

Prayagraj News : आनंद बिहार से बरौनी (बिहार) जाने वाली सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन पर प्रयागराज में पथराव के मामले में रेलवे पुलिस ने एक युवक को अरेस्ट कर लिया। ट्रेन नंबर 12488 सीमांचल एक्सप्रेस पर पत्थर प्रयागराज के रहने वाले मोहम्मद शमीम उर्फ गोलू ने चलाया था।

प्रयागराजSep 27, 2024 / 04:05 pm

anoop shukla

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थर फेंकने वाले संदिग्ध युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह गिरफ्तारी जीआरपी पुलिस और आरपीएफ की संयुक्त टीम ने की है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है और उसने पूछताछ में ट्रेन में पत्थर फेंकने की बात स्वीकार की है।

मोबाइल लूट के लिए चलाता था पत्थर

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मोहम्मद शमीम है, जो राजापुर उचवागढ़ी कैंट थाना क्षेत्र का निवासी है। उसने कड़ाई से पूछताछ में बताया कि वह मोबाइल लूटने की योजना के तहत चलती ट्रेन के स्लीपर कोच में पत्थर फेंकता था। उसका कहना था कि पत्थर फेंकने से यात्री का मोबाइल गिर जाता था, जिसे वह बाद में उठा लेता था।

आरोपी पर पहले से दर्ज हैं 6 मुकदमें

मोहम्मद शमीम के खिलाफ GRP थाने में पहले से छह मुकदमे दर्ज हैं, जिनमें रेलवे एक्ट और एनडीपीएस एक्ट जैसी धाराएं शामिल हैं। उसे आरपीएफ पोस्ट कमांडर शिवकुमार सिंह और जीआरपी थाना अध्यक्ष राजीव रंजन उपाध्याय के नेतृत्व में गिरफ्तार किया गया, और उसके खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया गया।यह मामला 23 सितंबर का है, जब सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन (नंबर 12488) पर पथराव हुआ, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया था। इसके बाद आरपीएफ ने रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और संदिग्ध आरोपी की तलाश शुरू की। अंततः जीआरपी ने आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News / Prayagraj / Prayagraj Crime : सीमांचल एक्सप्रेस पर पथराव करने वाला निकला मोहम्मद शमीम, कारण सुन हैरान हुई रेलवे पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो