scriptडीएम रवींद्र कुमार माँदड़ ने महाकुंभ की तैयारियों की सम्हाली कमान, समय और गुणवत्ता से कार्य पूरा करने का निर्देश | Mahakumbh 2025: DM Ravindra Kumar Mandhad took stock of the preparations for Maha Kumbh, instructed to complete the work on time and with quality | Patrika News
प्रयागराज

डीएम रवींद्र कुमार माँदड़ ने महाकुंभ की तैयारियों की सम्हाली कमान, समय और गुणवत्ता से कार्य पूरा करने का निर्देश

Mahakumbh 2025: आने वाले साल 2025 में प्रयागराज की पावन संगम की धरती पर विश्व का सबसे बड़ा मेला आयोजित होगा। जिसकी तैयरियाँ काफी जोरो पर हैं। जिलाधिकारी प्रयागराज रवींद्र कुमार माँदड़ द्वारा हर दिन एक एक काम की निगरानी कर रहे हैं।

प्रयागराजOct 12, 2024 / 11:39 pm

Krishna Rai

Mahakumbh 2024: महाकुंभ मेला की तैयारियां काफी जोरों पर हैं। जिले के सभी विभाग अपने अपने कामों को पूरा करने में जुटे हैं।
वहीं आगामी महाकुंभ की दिव्यता और भव्यता के लिए चल रहे कामों को लेकर प्रयागराज के जिलाधिकारी रवींद्र कुमार माँदड़ बेहद संजीदा हैं। डीएम रवींद्र कुमार द्वारा लगातार कुंभ मेले के हर काम पर नजर रखी जा रही है। जिलाधिकारी रवींद्र कुमार माँदड़ कभी रात में तो कभी छुट्टी के दिन भी कार्यों का निरीक्षण करते हैं।
Mahakumbh 2025
काम में लगे सभी अधिकारियों को उनका निर्देश है कि हर काम निर्धारित समय के भीतर और गुणवत्ता के साथ पूरा करना ही प्राथमिकता है।

Mahakumbh 2025
कई कार्यों का किया निरीक्षण
Mahakumbh 2025: शनिवार को जिलाधिकारी श्री रविन्द्र कुमार माँदड़ ने पर्यटन विकास के दृष्टिगत अलोपशंकरी देवी मंदिर, नागवासुकी मंदिर, दशास्वमेध मंदिर और वेणी माधव मंदिर में कराये जा रहे सौंदर्यीकरण के कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यदायी संस्थाओं के अधिकारियों से गुणवत्तापूर्ण और समय से कार्य पूर्ण किए जाने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने कार्यों की नियमित जाँच कराते हुए गुणवत्ता को सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया है। कहा कि जरूरत पड़ने पर मैन पॉवर बढ़ा लें लेकिन हर हाल में समय पर सभी कार्य पूरा करें ।
Mahakumbh 2025

Hindi News / Prayagraj / डीएम रवींद्र कुमार माँदड़ ने महाकुंभ की तैयारियों की सम्हाली कमान, समय और गुणवत्ता से कार्य पूरा करने का निर्देश

ट्रेंडिंग वीडियो