scriptप्रयागराज के स्वरुपरानी अस्पताल में कार में मिला डॉक्टर का शव, पास में मिली ये चीज | Doctors body found in a car at Prayagraj Swaruprani Hospital, this thing was found nearby | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज के स्वरुपरानी अस्पताल में कार में मिला डॉक्टर का शव, पास में मिली ये चीज

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में स्वरुपरानी अस्पताल के पार्किंग एरिया में एक डॉक्टर का शव उनकी कार में मिला है। संभावना जताई जा रही है कि डॉक्टर ने कार में इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या की है।

प्रयागराजSep 29, 2024 / 05:37 pm

Prateek Pandey

doctor died in SRN hospital

प्रयागराज के SRN अस्पताल में डॉक्टर ने किया सुसाइड

जिले के स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल (SRN) के एक डॉक्टर ने कार में आत्महत्या कर ली। शुरूआती जांच में ये आया था कि मृतक डॉक्टर ने अपने हाथ पर कोई इंजेक्शन लगाया था जिससे उसकी मौत हुई।

स्वरुपरानी अस्पताल में कार में मिला डॉक्टर का शव

प्रयागराज के स्वरुपरानी अस्पताल में कार में मिला डॉक्टर का शव मिला है। शव मिलने पर अस्पताल के दूसरे डॉक्टरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस की शुरूआती जांच में ये सामने आया है कि मृतक डॉक्टर ने अपने हाथ पर एक इंजेक्शन लगाया था जिससे उनकी मौत हुई।
यह भी पढ़ें

हज यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी, बढ़ गई आवेदन की तारीख, जानें लास्ट डेट

आपको बता दें कि पुलिस जांच में प्रथम दृष्ट्या केस सुसाइड का ही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जिसके बाद ही ये स्पष्ट होगा कि डॉक्टर की मौत इंजेक्शन से हुई या किसी और कारण से। पुलिस मृतक के परिचितों से जानकारी ले रही है कि आखिर क्या वजह हो सकती है जिस कारण से डॉक्टर ने आत्महत्या की।

शव के पास मिला इंजेक्शन और खाली शीशी

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें इंजेक्शन की खाली शीशी और निडल मिला। आशंका जताई जा रही है कि डॉक्टर ने खुद से ही हाथ में इंजेक्शन लगाया होगा। DCP सिटी अभिषेक भारती का कहना है कि डॉक्टर की बॉडी उनकी कार से बरामद हुई है प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। इसके पीछे कारण क्या है, ये जांच के बाद ही पता चलेगा। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि डॉक्टर आखिर किस बात से परेशान थे जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या की।

Hindi News / Prayagraj / प्रयागराज के स्वरुपरानी अस्पताल में कार में मिला डॉक्टर का शव, पास में मिली ये चीज

ट्रेंडिंग वीडियो