scriptBSNL के इस नए प्लान ने Airtel-JIO को दिया करारा झटका, बढ़ने लगा BSNL का ग्राफ | BSNL new plan gave big blow to Jio Airtel BSNL cheap plan at just rs 91 with 90 days validity | Patrika News
प्रयागराज

BSNL के इस नए प्लान ने Airtel-JIO को दिया करारा झटका, बढ़ने लगा BSNL का ग्राफ

BSNL New Plan: BSNL ने अपना नया प्लान लांच किया है 90 दिन के लिए, जिसकी कीमत 100 रुपये से भी कम है।

प्रयागराजAug 10, 2024 / 01:16 pm

Sanjana Singh

BSNL New plan

BSNL New plan

BSNL New Plan: सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल सस्ते प्लान देने में नंबर एक पायदान पर है। एक तरफ जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने अपने प्लान को महंगा कर दिया है तो BSNL अपने ग्राहकों को पुराने रेट में प्लान्स ऑफर कर रहा है। इस वजह से लोग बीएसएनएल की तरफ शिफ्ट होने लगे हैं। 

BSNL दे रही JIO को कड़ी टक्कर

BSNL का नया प्लान जियो और एयरटेल को दाम के मामले में कड़ी टक्कर दे रहा है। सस्ते प्लान की लिस्ट में BSNL के पास 100 रुपए से कम कीमत का भी प्लान मौजूद है। इस प्लान की कीमत सिर्फ 91 रुपए है, जिसमें बीएसएनएल यूजर्स को 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। कंपनी का यह प्लान एक वैलिडिटी प्लान है, जो आपको कार्ड को लंबे समय तक एक्टिव रखने में मदद करेगा।
यह भी पढ़ें

नोएडा की सोसायटी में रेव पार्टी का खुलासा, 5 आरोपी सहित 35 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

तेजी से नए ग्राहक जोड़ रहा BSNL

यूपी ईस्ट सर्किल में पिछले एक माह में बीएसएनएल के छह लाख से अधिक उपभोक्ता बढ़े हैं। इसी अवधि में अन्य ऑपरेटरों के एक लाख से अधिक उपभोक्ताओं ने अपना सिम बीएसएनएल में पोर्ट कराया है। यूपी ईस्ट सर्किल के बाजार में अभी बीएसएनएल की 6.5 प्रतिशत की हिस्सेदारी है, जिसे 18 महीने में बढ़ाकर 25 प्रतिशत करने का लक्ष्य तय किया गया है। यह जानकारी यूपी ईस्ट सर्किल के मुख्य महाप्रबंधक महेश चंद्र सिन्हा ने प्रेसवार्ता में दी।

Hindi News/ Prayagraj / BSNL के इस नए प्लान ने Airtel-JIO को दिया करारा झटका, बढ़ने लगा BSNL का ग्राफ

ट्रेंडिंग वीडियो