scriptविपक्षी दलों का मुखिया कौन होगा? JDU अध्यक्ष और BJP सांसद भिड़े, सुशील मोदी ने दी चुनौती – हिम्मत है तो तय कीजिए नाम | Opposition Parties Head Who JDU president Lalan Singh and BJP MP clashed Sushil Modi challenged If you have courage then decide name | Patrika News
राजनीति

विपक्षी दलों का मुखिया कौन होगा? JDU अध्यक्ष और BJP सांसद भिड़े, सुशील मोदी ने दी चुनौती – हिम्मत है तो तय कीजिए नाम

Opposition Parties Meeting विपक्षी एकता के लिए 23 जून की डेट बेहद अहम है। 23 जून को पटना में विपक्षी दलों की बैठक होगी। JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा जब देश भाजपा मुक्त हो जाएगी तो सभी पार्टियां बैठकर तय करेंगे कि देश का मुखिया कौन होगा। इस पर पलटवार करते हुए भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी बोले नरेंद्र मोदी का मुकाबला कौन करेगा, अगर हिम्मत है तो नाम तय कीजिए।

Jun 12, 2023 / 05:08 pm

Sanjay Kumar Srivastava

lalan_singh_sushil_kumar_modi.jpg

भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी  JDU अध्यक्ष ललन सिंह

विपक्षी दलों की महाबैठक 23 जून को पटना में होगी। इस महा बैठक पर हर व्यक्ति की निगाह है। हर तरफ एक ही सवाल है कि कौन बनेगा विपक्षी दलों का मुखिया। वैसे तो नीतीश कुमार सितंबर 2022 से ही विपक्षी एकता की कवायद में जुटे हुए हैं। वे कई राज्यों की यात्रा कर चुके हैं। कई मुख्यमंत्रियों से मुलाकात कर चुके हैं। और भाजपा को सत्ता से हटने के लिए कई दलों के मुखिया से मान मनुहार कर चुके हैं। इस सवाल पर JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा सभी पार्टी बैठकर तय कर लेंगे कि देश का मुखिया कौन होगा। तो भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने JDU अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा बारात निकल गई तब लड़की का चेहरा देखकर तय करेंगे कि दूल्हा कौन होगा?
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


जब देश भाजपा मुक्त हो जाएगी तो – ललन सिंह

इस सवाल के जवाब में JDU अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा, नीतीश कुमार देश के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नहीं हैं, वे भाजपामुक्त देश के निर्माण के लिए आगे बढ़े हैं और विपक्षी एकता को एक करने में लगे हैं। जब देश भाजपा मुक्त हो जाएगी तो सभी पार्टी बैठकर तय करेंगे कि देश का मुखिया कौन होगा।
यह भी पढ़ें – कांग्रेस अकेले इस तानाशाह सरकार से नहीं लड़ सकती, विपक्षी एकता जरूरी : केसी

नरेंद्र मोदी का मुकाबला कौन करेगा – सुशील कुमार मोदी

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने JDU को आड़े हाथों लेते हुए कहाकि बारात निकल गई तब लड़की का चेहरा देखकर तय करेंगे कि दूल्हा कौन होगा? जनता जानना चाहेगी कि नरेंद्र मोदी का मुकाबला कौन करेगा, अगर हिम्मत है तो नाम तय कीजिए। इनका जो सम्मेलन हो रहा है उसमें KCR, नवीन पट्नायक, मायावती, एचडी कुमारस्वामी नहीं आ रहे हैं जो आ रहे हैं उनमें आपस में झगड़ा है। हाथ मिलाने से दिल नहीं मिलते हैं।

इन लोगों ने दी है सहमति

पटना बैठक के लिए ममता बनर्जी, हेमंत सोरेन, मल्लिकार्जुन खरगे, अखिलेश यादव, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, अरविंद केजरीवाल ने सहमति दी है। इसके अलावा एमके स्टालिन, उद्धव ठाकरे, दीपांकर भट्टाचार्य ने आने पर सहमति दी है।

यह भी पढ़ें – नीतीश की विपक्षी एकता मुहिम को बड़ा झटका, Odisha CM बोले – तीसरे मोर्चे की कोई संभावना नहीं

Hindi News/ Political / विपक्षी दलों का मुखिया कौन होगा? JDU अध्यक्ष और BJP सांसद भिड़े, सुशील मोदी ने दी चुनौती – हिम्मत है तो तय कीजिए नाम

ट्रेंडिंग वीडियो