scriptAAP ने जीता जनता का दिल, चुनाव में हासिल की जीत, धमतरी से पहली महिला बनी सरपंच | First woman sarpanch in Dhamtari ffrom AAP party | Patrika News
राजनीति

AAP ने जीता जनता का दिल, चुनाव में हासिल की जीत, धमतरी से पहली महिला बनी सरपंच

CG Dhamtari News : दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) छत्तीसगढ़ में चुनावी बिसात बिछाने में जुटी हुई है।

Jun 28, 2023 / 01:18 pm

Kanakdurga jha

AAP ने जीता जनता का दिल, चुनाव में हासिल की जीत, धमतरी से पहली महिला बनी सरपंच

AAP ने जीता जनता का दिल, चुनाव में हासिल की जीत, धमतरी से पहली महिला बनी सरपंच

CG Dhamtari News : दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) छत्तीसगढ़ में चुनावी बिसात बिछाने में जुटी हुई है। संगठन को मजबूत करने का काम लगातार चल रहा है। विधानसभा चुनाव से पहले इसका असर त्रि-स्तरीय पंचायत उपचुनाव में देखने को मिला।
यह भी पढ़ें

हे भगवान…रायपुर को ऐसे योजनाकारों से बचाओ

CG Dhamtari News : बताया जाता है कि धमतरी जिले में ग्राम पंचायत चरमुड़िया में हुए उप चुनाव में आप समर्थित उम्मीदवार नीतू तोड़ेकर चुनाव जीतने में सफल रही है। इसका बड़ा असर आने वाले दिनों में भी दिखाई पड़ सकता है। बता दें कि पंचायत चुनाव राजनीतिक दलों के चुनाव चिह्न पर नहीं लड़ा जाता है। (chhattisgarh news) हालांकि राजनीतिक दल के सदस्य समर्थित उम्मीदवार के नाम से चुनाव मैदान में उतरते हैं।
यह भी पढ़ें

हाईकोर्ट ने शिक्षक भर्ती परीक्षा के अंतिम परिणाम जारी करने पर लगाया रोक, व्यापमं से मांगा जवाब

CG Dhamtari News : बता दें कि आप ने प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। (dhamtari news) इसी सिलसिल में रायपुर में दिल्ली के मुख्यमंत्री व पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगंवत मान आ चुके हैं। (cg hindi news) अब वे 2 जुलाई को बिलासपुर के दौरे पर रहेंगे। यहां एक बड़ी जनसभा होगी।

Hindi News/ Political / AAP ने जीता जनता का दिल, चुनाव में हासिल की जीत, धमतरी से पहली महिला बनी सरपंच

ट्रेंडिंग वीडियो