scriptCG Politics: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 200 युवा BJP में हुए शामिल… पढ़े पूरा मामला | CG Politics: 200 youths join BJP, read the whole matter raipur politic | Patrika News
राजनीति

CG Politics: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 200 युवा BJP में हुए शामिल… पढ़े पूरा मामला

Raipur Politics News: प्रधानमंत्री मोदी के 7 जुलाई को रायपुर दौरे की तैयारी और स्वागत की चाक-चौबंद व्यवस्था के लिए भाजपा ने शहर और ग्रामीण भाजपा जिला पदाधिकारियों की एकात्म परिसर में बैठक हुई।

Jul 03, 2023 / 01:25 pm

Khyati Parihar

CG Politics: 200 youths joined BJP

CG Politics: 200 युवा BJP में हुए शामिल… पढ़े पूरा मामला

200 youths joined BJP: रायपुर। प्रधानमंत्री मोदी के 7 जुलाई को रायपुर दौरे की तैयारी और स्वागत की चाक-चौबंद व्यवस्था के लिए भाजपा ने शहर और ग्रामीण भाजपा जिला पदाधिकारियों की एकात्म परिसर में बैठक हुई। बैठक क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल ने ली।
PM Modi’s visit to Raipur on July 7: इसी दौरान दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के 200 युवाओं ने विधायक बृजमोहन अग्रवाल के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हुए। सभी को भाजपा नेताओं ने टोपी और भाजपा का गमछा देकर स्वागत किया। वहीं, बैठक में अजय जम्वाल ने भाजपा शहर और ग्रामीण पदाधिकारियों और (200 youths joined BJP) कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री मोदी के रायपुर आने की तैयारी और कार्यक्रम के दौरान वालेंटियर की तरह काम करने की नसीहत दी।
यह भी पढ़ें

CG Politics: PM के दौरे पर CM बघेल का तंज, कहा- BJP नेता आकर परोस रहे झूठ, राजनाथ सिंह के बाद अब आएंगे मोदी

ये नेता हुए शामिल

CG Politics: उन्होंने कहा, सभी पदाधिकारी अपने मोर्चा प्रकोष्ठों को सदस्यों और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां देकर कार्यक्रम की सफलता के लिए जमकर मेहनत करें। बैठक में भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय, विधायक सांसद सुनील सोनी, वरिष्ठ विधाक बृजमोहन अग्रवाल, रायपुर संभाग प्रभारी एवं विधायक सौरभ सिंह, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, केदार गुप्ता, संजय श्रीवास्तव, भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती पटेल, नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे, बिरगांव नगर निगम की पूर्व महापौर अंबिका यदू सहित अन्य नेता मौजूद थे।

Hindi News / Political / CG Politics: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 200 युवा BJP में हुए शामिल… पढ़े पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो