scriptभाजपा मिशन 2023: PM मोदी की रायगढ़ व जगदलपुर में इस दिन होंगी सभाएं, 14 जुलाई को रायपुर आएंगे गृहमंत्री शाह | BJP Mission 2023: PM Modi or Amit Shah will come to Chhattisgarh | Patrika News
राजनीति

भाजपा मिशन 2023: PM मोदी की रायगढ़ व जगदलपुर में इस दिन होंगी सभाएं, 14 जुलाई को रायपुर आएंगे गृहमंत्री शाह

PM Modi will come to Chhattisgarh: रायपुर। भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की धुआंधार चुनावी सभाओं के सहारे छत्तीसगढ़ में अपने पक्ष में माहौल बनाने की तैयारी में जुटी है।

Jul 11, 2023 / 04:16 pm

Khyati Parihar

BJP Mission 2023: PM Modi, Home Minister Shah will come to Chhattisgarh

भाजपा मिशन 2023: छत्तीसगढ़ आएंगे पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह

PM Modi will come to Chhattisgarh: रायपुर। भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की धुआंधार चुनावी सभाओं के सहारे छत्तीसगढ़ में अपने पक्ष में माहौल बनाने की तैयारी में जुटी है।

भाजपा सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी की प्रदेश में चार सभाओं का कार्यक्रम बनाया गया है। पहली सभा रायपुर में हो चुकी है। अब दूसरी सभा रायगढ़ में होगी। इसकी तैयारी प्रदेश भाजपा ने शुरू कर दी है। बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। हालांकि पीएम की सभा किस तारीख को होगी अभी यह तय नहीं हुआ है। रायगढ़ में 17 जुलाई या 26 जुलाई के आसपास सभा होगी। इसके बाद अगस्त के प्रथम सप्ताह में जगदलपुर में पीएम की सभा होगी।
यह भी पढ़ें

अरुण साव ने दी राज्य सरकार को नसीहत , कहा – ओलंपिक खेलों में न हो लापरवाही रखा जाए खिलाड़ियों के स्वास्थ्य का ख्याल

संभागवार होगी पीएम की सभाएं

PM’s meetings will in Chhattisgarh: प्रदेश भाजपा ने पीएम मोदी की सभा हर संभाग में कराने का निर्णय लिया है। इसलिए पीएम मोदी की सभा पहले रायपुर संभाग में कराई गई। अब बिलासपुर संभाग के रायगढ़ में इसी माह कराई जाएगी। इसके बाद बस्तर के जगदलपुर सभा होगी। फिर दुर्ग संभाग के राजनांदगांव में सभा हो सकती है। चूंकि चुनाव में तीन माह ही शेष है। इसलिए विधानसभा चुनाव का माहौल पीएम की सभा से कराकर बदलने की रणनीति पर भाजपा काम कर रही है। बाकी चुनावी रणनीति पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर काम किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

CG Politics : किसानों के कर्ज माफी को लेकर मची सियासी जंग, बृजमोहन अग्रवाल बोले- सरकार को अवैध कमाई की लगी लत

सर्वे रिपोर्ट पर चर्चा करेंगे शाह

Amit Shah will come to Raipur on July 14: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 14 जुलाई को रायपुर दौरे पर आएंगे। यहां वे पिछले सप्ताह दिए गए कार्यों की समीक्षा करेंगे। साथ ही अल्पकालीन विस्तारकों द्वारा प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों बूथ स्तर पर जाकर किए गए सर्वे रिपोर्ट को लेकर प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और संगठन के पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे। साथ ही कमजोर सीटों को लेकर विशेष फोकस करने की रणनीति बनाएंगे। इसके अलावा घोषणा पत्र समिति की बैठक लेकर इस पर चर्चा करेंगे।
हर हाल में सत्ता वापसी का प्लान

CG Politics : भाजपा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हराकर हर हाल में सत्ता में वापसी करना चाहती है। यही वजह है कि चुनावी रणनीति को कारगर बनाकर अपने पक्ष में माहौल तैयार करने का प्रयास किया जा रहा है। ताकि चुनाव में कांग्रेस को पटखनी दी जा सके। केंद्रीय शीर्ष नेतृत्व छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश पर ज्यादा फोकस कर रही है। गृहमंत्री 11 जुलाई को भोपाल में भाजपा नेताओं की बैठक लेंगे।

Hindi News / Political / भाजपा मिशन 2023: PM मोदी की रायगढ़ व जगदलपुर में इस दिन होंगी सभाएं, 14 जुलाई को रायपुर आएंगे गृहमंत्री शाह

ट्रेंडिंग वीडियो