scriptबीजेपी ने AAP सरकार को बताया भ्रष्टाचार का ट्विन टॉवर, स्कूली बच्चों को बताया बड़ा खतरा | BJP Attack On AAP Government Says Delhi Has a Twin Tower Of Corruption Ask Manish Sisodia Resignation | Patrika News
राजनीति

बीजेपी ने AAP सरकार को बताया भ्रष्टाचार का ट्विन टॉवर, स्कूली बच्चों को बताया बड़ा खतरा

दिल्ली में आबकारी नीति पर शुरू हुआ विवाद लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इसको लेकर सियासत भी गर्मा रही है। भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग भी तेज हो रही है। इस बीच बीजेपी ने आम आदमी पार्टी की सरकार को भ्रष्टाचार का ट्विन टॉवर बताया है।

Aug 30, 2022 / 12:13 pm

धीरज शर्मा

BJP Attack On AAP Government Says Delhi Has a Twin Tower Of Corruption Ask Manish Sisodia Resignation

BJP Attack On AAP Government Says Delhi Has a Twin Tower Of Corruption Ask Manish Sisodia Resignation

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का सियासी पारा इन दिनों हाई है। वजह है नई आबकारी नीति को लेकर उठा विवाद। शराब नीति में गड़बड़ी की जांच के बीच बीजेपी लगातार आप पर हमलावर है। इसी कड़ी में बीजेपी नेताओं ने एक बार फिर मंगलवार को दिल्ली की आप सरकार को घेरा। दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष मनोजत तिवारी और शहजाद पूनावाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए दिल्ली सरकार को भ्रष्टाचार का ट्विन टॉवर कह डाला। मनोज तिवारी ने कहा कि, केजरीवाल सरकार राजधानी के बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि, दिल्ली में स्कूलों के लिए सेमी परमानेंट स्ट्रक्चर बनाया जा रहा है। यह अल्पावधि के लिए बनाया गया है। इस तरह की संरचना कमजोर है, जिससे स्कूली बच्चों को खतरा है।
बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा कि, दिल्ली के एक स्कूल में छत का पंखा एक लड़की पर गिर गया और बच्चा गंभीर है। कई स्कूलों की हालत खराब है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली का आम आदमी पार्टी सरकार एक के बाद एक घोटाले कर रही है। नई शराब नीति में घोटाले के बाद शिक्षा में भी बड़ा घोटाला हुआ है।
https://twitter.com/ManojTiwariMP?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली के सरकारी स्कूलों में एक क्लास बनाने में जहां 5 लाख रुपए का खर्च आता है वहीं केजरीवाल सरकार ने इस पर 33 लाख रुपए खर्च किए हैं। इतना ही नहीं शौचालयों को भी कक्षाओं के रूप में गिना जाता था। यह दिल्ली सरकार की ओर से भ्रष्टाचार का एक स्पष्ट मामला है।
https://twitter.com/Shehzad_Ind?ref_src=twsrc%5Etfw


वहीं बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि, शराब घोटाले को लेकर पूछे गए हमारे 15 सवालों को जवाब 38 दिन बाद भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नहीं दे पाए हैं। AAP मुद्दे को मोड़ती रहती है और सवालों से बचती रहती है। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा कि, वे कब घोटालों में शामिल अपने मंत्रियों से इस्तीफा मांगेंगे?

बता दें कि बीजेपी और आप लगातार इस मुद्दे पर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। यही नहीं जुबानी जंग के बीच दोनों दल एक दूसरे के खिलाफ प्रदर्शन भी कर रहे हैं।
AAP vs BJP
आम आदमी पार्टी जहां विरोध प्रदर्शन के जरिए उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना का इस्तीफा मांग रही है, वहीं बीजेपी घोटाल में जांच का सामना कर रहे आप के मंत्री सत्येंद्र जैन औऱ मनीष सिसोदिया के इस्तीफे पर अड़ी है।

Hindi News/ Political / बीजेपी ने AAP सरकार को बताया भ्रष्टाचार का ट्विन टॉवर, स्कूली बच्चों को बताया बड़ा खतरा

ट्रेंडिंग वीडियो