scriptCG Politics : AAP नेता हरदीप ने बोला हमला, कहा- भाजपा-कांग्रेस नेताओं के काम से जनता हो चुकी है त्रस्त | aap neta taunted cg politicians, cg politics news | Patrika News
राजनीति

CG Politics : AAP नेता हरदीप ने बोला हमला, कहा- भाजपा-कांग्रेस नेताओं के काम से जनता हो चुकी है त्रस्त

Chhattisgarh News : आम आदमी पार्टी ने नवापारा शहर के वार्ड क्रमांक1 में लोगों के बीच जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया।

Jun 27, 2023 / 05:18 pm

चंदू निर्मलकर

CG Politics : AAP के नेता हरदीप ने छत्तीसगढ़ के नेताओं पर किया हमला, बोले-भाजपा-कांग्रेस नेताओं के कार्य से जनता हो चुकी है त्रस्त

छत्तीसगढ़ के वैज्ञानिकों की नई खोज, मिली पौधों की 10 नई दुर्लभ प्रजातियां,छत्तीसगढ़ के वैज्ञानिकों की नई खोज, मिली पौधों की 10 नई दुर्लभ प्रजातियां,CG Politics : AAP के नेता हरदीप ने छत्तीसगढ़ के नेताओं पर किया हमला, बोले-भाजपा-कांग्रेस नेताओं के कार्य से जनता हो चुकी है त्रस्त

Chhattisgarh News : आम आदमी पार्टी ने नवापारा शहर के वार्ड क्रमांक1 में लोगों के बीच जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम अभनपुर क्षेत्र के आप नेता मोहन चक्रधारी के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ। मुख्य अतिथि पंजाब के विधायक व छत्तीसगढ़ के सहप्रभारी हरदीप सिंह मुंडिया थे।
यह भी पढ़ें

आंदोलन की राह पर निकले संविदा कर्मचारी, इन मांगों के लिए करेंगे प्रदर्शन, हजारों की संख्या में होंगे एकजुट

इस अवसर पर मुंडिया ने पंजाब सरकार और दिल्ली सरकार की उपलब्धियों की लोगों के बीच रखा। जनता में भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ भारी रोष है। जनता इन सबसे छुटकारा चाहती है। इसलिए आम आदमी पार्टी को विकल्प के रूप में देख रही है। आने वाले विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने की दिशा में मजबूती से काम करेगी। यहां आप की सरकार बनते ही शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, ट्रांसपोर्ट, गुड गवर्नेंस, जनजातियों का हक,किसानों की समस्या को लेकर पूरे ईमानदारी के साथ काम करेंगी।
यह भी पढ़ें

CG Assembly Election 2023 : हाथी के भय से सहमे रहते हैं ग्रामीण, गांव में सरकारी सुविधाओं का नाम तक नहीं

दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों की चर्चा पूरे देश में हो रही है। (chhattisgarh news) दिल्ली और पंजाब में आप की सरकार बनने बाद अब आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा भी मिल चुका है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा-कांग्रेस के कार्यों से त्रस्त है।
आप नेता मोहन चक्रधारी ने कहा कि दिल्ली और पंजाब मॉडल की तरह ही छत्तीसगढ़ में भी आम आदमी पार्टी का फोकस जनता की मूलभूत सुविधाओं पर होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस झूठे वादे और लोकलुभावन घोषणा, छल-कपट करके वोट लेने की राजनीति में लिप्त है।
यह भी पढ़ें

द केरला स्टोरी के बाद ‘बस्तर’, शाह-सेन की जोड़ी मचाएगी धमाल, इस डेट में होगी रिलीज

पिछले 23 वर्ष से भाजपा और कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ की जनता को लूटने का कार्य किया है। अब छत्तीसगढ़ की आम जनता भी बदलाव चाहती है। (cg news today) इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष किसान प्रकोष्ठ शीत चंद्राकर, प्रदेश युथ विंग रवीन्द्र ठाकुर, लोकसभा सचिव पलविंदर, प्रकाश ठाकुर, अजय वर्मा, रूखमणी साहू, मस्तराम साहू, (cg news in hindi) भोलू कहार, संजय विश्वकर्मा, टीकमचंद साहू, राज यादव, पारस निषाद, नारायण यादव सहित आप कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में वार्डवासी मौजूद थे।
यह भी पढ़ें

उपचुनाव की वोटिंग जारी, भारी बारिश में वोटरों में दिखा उत्साह, देखें VIDEO

पंजाब विधायक हरदीप सिंह मुंडिया कहा कि 2 जुलाई को छत्तीसगढ़ के न्यायधानी बिलासपुर में आम आदमी पार्टी जनसम्पर्क के साथ महारैली का आयोजन कर रही है। जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान शामिल होंगे। (cg news) इस महारैली में अधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान किया है।

Hindi News/ Political / CG Politics : AAP नेता हरदीप ने बोला हमला, कहा- भाजपा-कांग्रेस नेताओं के काम से जनता हो चुकी है त्रस्त

ट्रेंडिंग वीडियो