scriptWatch Video : पोते की शादी में बैंगलोर गए दंपती, पीछे से लाखों के आभूषण व नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ | Patrika News
पाली

Watch Video : पोते की शादी में बैंगलोर गए दंपती, पीछे से लाखों के आभूषण व नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ

पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र के दुदोड़ गांव में नही रुक रहा चोरी का सिलसिला, पुलिस के हाथ खाली

पालीMay 31, 2024 / 08:33 pm

Suresh Hemnani

Watch Video : पोते की शादी में बैंगलोर गए दंपती, पीछे से चोरों ने घर में किए हाथ साफ

मकान में चोरी के बाद बिखरा हुआ सामान।

पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र के दुदोड़ गांव में चोरी की वारदातों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। लगातार हो रही चोरी की वारदात के बाद भी पुलिस के हाथ खाली होने के कारण अब ग्रामीणों में भय के साथ पुलिस के खिलाफ आक्रोश भी दिख रहा है। हालत यह है कि एक भी रात कोई अपना घर सुना नहीं छोड़ सकता, साथ ही चोरों के डर से लोगों में भय भी बना हुआ है।
दुदोड़ गांव में बंद पड़े एक मकान में से गत दिनों पहले अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए लाखों के गहने व नगदी चुराकर ले गए। जब मकान मालिक वापस आए तो देखकर उनके होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची मारवाड़ जंक्शन पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच प्रारंभ की। मामले को लेकर दुदोड़ निवासी गणेश (55) पुत्र तुलसाराम सिरवी ने बताया कि हम पांच भाई हैं, सभी बैंगलोर रहते हैं। दुदोड़ गांव में सिर्फ माता पिता रहते हैं। छोटे भाई की शादी के लिए माता पिता 7 मई को बैंगलोर आए हुए थे। पीछे घर सूना पड़ा था। मैं 25 मई को रात्रि 3 बजे दुदोड़ गांव पहुंचा। घर का मैन दरवाजा खोला और अंदर गया तो देखा की कमरे का दरवाजा टूटा हुआ था, लॉक टूटा हुआ था। लाइट चालू थी व ऊपर सीढ़ियों का दरवाजा खुला और ताला टूटा हुआ था। कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। कमरे में रखे मजू, दो संदूक व अलमारी व फर्नीचर अलमारी सभी के ताले टूटे हुए व दरवाजे खुले थे। इस पर सुबह पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना किया। 29 मई को जब माता पिता गांव पहुंचे तो घर से चोरी हुए सामान का पता चला।इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट पेश कर मामला दर्ज करवाया गया।

जेवरात सहित 36 लाख रुपए का नुकसान

रिपोर्ट में बताया कि अज्ञात चोरों ने घर में रखे जेवरात सोने की दो तेडि़यां, दो बोर, सोने की दो कंठी, दूसी सोने की, सोने का मादलिया, सोने की दो अंगूठी, चांदी के दो कंदूरे, चांदी के रामझोल, चांदी पायजाम तीन जोड़ी, दो चांदी के धुपेड़ा, चांदी की 2 झालर, चांदी के 2 दीपक, चांदी के 2 छोटे दीपक, दो छोटी झालर, 1 लाख 70 हजार रुपए, जमीन रजिस्ट्री डॉक्यूमेंट व प्लॉट के मूल कागजात चुराकर ले गए। चोरी होने से कुल 36 लाख रुपए का नुकसान हुआ।

गत महीने पांच मकानों के टूटे थे ताले

गत महीने भी अज्ञात चोरों ने दुदोड़ गांव में अलग अलग दिनों में बंद पड़े पांच मकानों के ताले तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। बार बार चोरी के बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगने से चोरों के हौसले बुलंद हैं।

Hindi News/ Pali / Watch Video : पोते की शादी में बैंगलोर गए दंपती, पीछे से लाखों के आभूषण व नकदी पर चोरों ने किया हाथ साफ

ट्रेंडिंग वीडियो