scriptमवेशी की चपेट से जान गंवाने वाले दो दोस्तों की अर्थी उठी एक साथ, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार | Two youths died in a bike accident in Pali | Patrika News
पाली

मवेशी की चपेट से जान गंवाने वाले दो दोस्तों की अर्थी उठी एक साथ, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

– पाली जिले के नारलाई-नाडोल रोड पर सांड से बाइक टकराने से हुई थी दोनों की मौत

पालीJul 12, 2021 / 08:52 pm

Suresh Hemnani

मवेशी की चपेट से जान गंवाने वाले दो दोस्तों की अर्थी उठी एक साथ, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

मवेशी की चपेट से जान गंवाने वाले दो दोस्तों की अर्थी उठी एक साथ, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

पाली/मारवाड़ जंक्शन। जिले के नारलाई-नाडोल मार्ग पर रविवार रात को सांड से टकराने से पांचेटिया गांव के दो दोस्तों की मौत हो गई थी। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों को उनके पैत्तृक गांव पांचेटिया लाया गया। जहां दोनों का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।
जानकारी के अनुसार पांचेटिया निवासी विजयराज पुत्र बद्रीलाल सैन व सागर जोशी पुत्र आशाराम जोशी जो बाइक लेकर देसूरी की तरफ से वापस आ रहे थे। रात करीब 9 बजे नारलाई-नाडोल मार्ग पर स्थित गुड़ा पृथ्वीराज के पास बाइक की टक्कर सांड से हो गई थी। हादसे में बाइक पर सवार विजयराज सेन व सागर जोशी की मौके पर ही मौत हो गई थी। पांचेटिया गांव के विजयराज सेन व सागर जोशी दोनों मित्र थे। दोनों की एक साथ मौत के बाद शवों के गांव पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया।
दोनों अपने घर में इकलौते
जानकारी के अनुसार मृतक सागर जोशी अपने घर में इकलौता पुत्र था तथा दो बहनों का इकलौता भाई था। परिवार की आर्थिक स्थिति कुछ ज्यादा अच्छी नहीं है, इसके कारण व पेड़ का कार्य करके परिवार का भरण पोषण करता था। वहीं विजयराज सैन अपने घर में इकलौता पुत्र व तीन बहनों का इकलौता भाई था। वह बेंगलूरु में काम करता था। कुछ समय पहले ही पांचेटिया आया था। कुछ काम के सिलसिले में विजयराज सैन को देसूरी जाना था। जिसको लेकर वह अपने दोस्त सागर जोशी को भी अपने साथ लेकर गया था। रास्ते में हादसा हो गया।

Hindi News / Pali / मवेशी की चपेट से जान गंवाने वाले दो दोस्तों की अर्थी उठी एक साथ, गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार

ट्रेंडिंग वीडियो