scriptसीवरेज लाइन के लिए खोदी सड़क, वापस नहीं बनाई, पलटा टेम्पो, रास्ता रोककर प्रदर्शन | People protested by blocking way in protest against damaged road in Pa | Patrika News
पाली

सीवरेज लाइन के लिए खोदी सड़क, वापस नहीं बनाई, पलटा टेम्पो, रास्ता रोककर प्रदर्शन

– पाली शहर के मंडिया रोड इएसआइ अस्पताल की घटना- आश्वासन के बाद माने लोग

पालीAug 11, 2021 / 09:26 pm

Chen

सीवरेज लाइन के लिए खोदी सड़क, वापस नहीं बनाई, पलटा टेम्पो, रास्ता रोककर प्रदर्शन

सीवरेज लाइन के लिए खोदी सड़क, वापस नहीं बनाई, पलटा टेम्पो, रास्ता रोककर प्रदर्शन

पाली। पाली शहर के मंडिया रोड पर इएसआइ अस्पताल के पास सीवरेज लाइन बिछाने के लिए एलएण्डटी ने सड़क तो खोद डाली, लेकिन वापस नहीं बनाई। इससे सड़क पूरी तरह से बिखरी हुई है। बुधवार को इएसआइ अस्पताल के पास कपड़ों से भरा एक लोडिंग टेम्पो पलट गया। इसके बाद लोग भड़क गए और वहां रास्ता रोककर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर नगर परिषद के अधिकारी मौके पर पहुंचे और सड़क दुरुस्त करने का आश्वासन दिया। इसके बाद जाम हटाया।
जानकारी के अनुसार इएसआइ अस्पताल के पास गत दिनों सीवरेज लाइन डालने के लिए पूरी सड़क खोद दी गई। इसे वापस तैयार नहीं किया गया। इस कारण सड़क क्षतिग्रस्त है। बुधवार दोपहर में कपड़ों से भरा टेम्पो यहां पलट गया। इससे लोग भड़क गए। टेम्पो चालकों, वार्ड नम्बर 9 के पार्षद प्रकाश चौहान के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों ने मौके पर जाम लगाकर धरना दिया और प्रदर्शन करने लगे।
उनका आरोप था कि सड़क क्षतिग्रस्त है, दिन भर टैंकर चलते हैं, आए दिन हादसे होते है, नगर परिषद को समस्या बताने के बाद भी सड़क को ठीक नहीं किया गया। सूचना पर नगर परिषद के कनिष्ठ अभियंता मनीष आतरे मौके पर पहुंचे। उन्होंने एलएण्डटी कर्मियों से बात की। एलएण्डटी ने गुरुवार से इस रोड को ठीक करने का काम शुरू करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग माने और जाम खोला।

Hindi News / Pali / सीवरेज लाइन के लिए खोदी सड़क, वापस नहीं बनाई, पलटा टेम्पो, रास्ता रोककर प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो