scriptरोडवेज बस में सीट को लेकर विवाद, युवक ने महिला कांस्टेबल के मारा थप्पड़ | Dispute over seat in roadways bus, young man slaps female constable | Patrika News
पाली

रोडवेज बस में सीट को लेकर विवाद, युवक ने महिला कांस्टेबल के मारा थप्पड़

युवक ने आवेश में आकर महिला कांस्टेबल को दो तीन थप्पड़ मार दिए, जिससे मामला और ज्यादा उलझ गया बस सवार साथी पुलिस कर्मियों ने मामला शांत किया और आरोपी युवक को सांडेराव थाने लाया।

पालीDec 21, 2023 / 02:41 pm

Kirti Verma

bus_.jpg

सुमेरपुर से बुधवार को आ रही एक रोडवेज बस में सीट पर बैठने की बात को लेकर एक युवक महिला कांस्टेबल से उलझ गया। युवक ने आवेश में आकर महिला कांस्टेबल को दो तीन थप्पड़ मार दिए, जिससे मामला और ज्यादा उलझ गया बस सवार साथी पुलिस कर्मियों ने मामला शांत किया और आरोपी युवक को सांडेराव थाने लाया। घटना को लेकर नाणा पुलिस थाने में कार्यरत महिला कांस्टेबल संगीता ने युवक के खिलाफ सांडेराव थाने में शिकायत दी। युवक रोडवेज बस का चालक बताया जा रहा है।

महिला कांस्टेबल संगीता ने बताया कि सुबह सवा 10 बजे सुमेरपुर से पाली के लिए फलोदी डिपो की बस में बैठी। उसके साथ उसका ढाई साल का बेटा भी था। बस में सारी सीटें भरी थी। ऐसे में वह बच्चे के साथ चालक के केबिन में खाली सीट पर जाकर बैठ गई। वहां एक युवक बैठा था जिसने पैर फैला रखे थे। उसने युवक को पैर शामिल को कहा। इसको लेकर नरेन्द्रसिंह नाम का युवक अपशब्द बोले लगा व झगड़े पर उतर आया और उसे दो थप्पड़ मार दिए। शिकायत में बताया कि बस में दो पुलिसकर्मी और भी थे। उन्होंने बीच-बचाव कर छुड़ाया। आरोपी युवक नरेन्द्रसिंह को सांडेराव पुलिस ने फिलहाल शांति भंग में गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें

हाई कोर्ट ने अवैध मीट-चिकन दुकानों के संचालन पर राज्य सरकार को जारी किया नोटिस, मांगा जवाब




कांस्टेबल का करवाया मेडिकल
घटना के बाद रोडवेज बस को सांडेराव रोका। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया। महिला कांस्टेबल का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में मेडिकल करवाया।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में अब होगा नौकरशाही में फेरबदल, IAS, IPS अधिकारियों की तबादला सूची पर चल रही मशक्कत



Hindi News/ Pali / रोडवेज बस में सीट को लेकर विवाद, युवक ने महिला कांस्टेबल के मारा थप्पड़

ट्रेंडिंग वीडियो