scriptगाय से टकराई बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष की कार, कार चालक घायल, अध्यक्ष बाल-बाल बची | Car accident of Child Protection Commission Chairperson Sangeeta Beniw | Patrika News
पाली

गाय से टकराई बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष की कार, कार चालक घायल, अध्यक्ष बाल-बाल बची

-पाली जिले के चंडावल के निकट हुआ हादसा

पालीJul 12, 2021 / 08:09 pm

Suresh Hemnani

गाय से टकराई बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष की कार, कार चालक घायल, अध्यक्ष बाल-बाल बची

गाय से टकराई बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष की कार, कार चालक घायल, अध्यक्ष बाल-बाल बची

पाली/सोजत। बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल की कार सोमवार सुबह चंडावल के निकट हाइवे पर मवेशी से टकरा गई। हादसे में कार चालक घायल हो गया। साथ ही कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि हादसे में बेनीवाल को चोट नहीं लगी।
सुबह बेनीवाल जयपुर में दोपहर तीन बजे बाल श्रम को लेकर शासन सचिव की अध्यक्षता में बैठक में होने वाली बैठक में भाग लेने के लिए जोधपुर से रवाना हुई। पाली जिले के सोजत थाना क्षेत्र के चंडावल के निकट फोरलेन पर कार मवेशी से टकरा गई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार चालक शिवलाल के हाथ पर चोटें आई, शिवलाल के पांच टांके आए। हादसे की सूचना पर सोजत तहसीलदार दीपक सांखला, चंडावल चौकी प्रभारी माधाराम मौके पर पहुंचे। संगीता बेनीवाल को दूसरी कार से जयपुर के लिए रवाना किया गया। घायल कार चालक को अस्पताल में भर्ती कराया।
बेनीवाल बोली- मवेशियों की समस्या पर मुख्यमंत्री से करूंगी बात
बेनीवाल ने बताया कि हाइवे पर मवेशी अधिक घूम रहे है। इनके कारण हादसे तो बढ़ रहे हैं। इसको लेकर मुख्यमंत्री तक बात करूंगी। जिससे हाइवे पर होने वाले हादसों में कमी लाई जा सके। जिम्मेदार अधिकारियों को भी चाहिए कि वे ध्यान दे, जिससे कि हादसों में कमी लाई जा सके।

Hindi News / Pali / गाय से टकराई बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष की कार, कार चालक घायल, अध्यक्ष बाल-बाल बची

ट्रेंडिंग वीडियो