scriptTiku Weds Sheru: ‘टीकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर रिलीज, 28 साल छोटी हीरोइन के साथ रोमांस करेंगे नवाज़ुद्दीन | Tiku Weds Sheru Movie Trailer release avneet nawazuddin kangana | Patrika News
OTT

Tiku Weds Sheru: ‘टीकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर रिलीज, 28 साल छोटी हीरोइन के साथ रोमांस करेंगे नवाज़ुद्दीन

Tiku Weds Sheru: इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी 28 साल छोटी हीरोइन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। ड्रामा और रोमांस से भरपूर फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ अवनीत कौर लीड रोल में हैं। 23 जून से प्राइम वीडियो पर फिल्म को देख सकेंगे। ‘टीकू वेड्स शेरू’ दो बहुत ही रोमांटिक किरदार, एक सपने देखने वाली टीकू (अवनीत) और एक संघर्ष करने वाले शेरू (नवाजुद्दीन) की कहानी है।

Jun 15, 2023 / 08:35 am

Neel Kamal

Tiku Weds Sheru

Tiku Weds Sheru

Tiku Weds Sheru: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर पहली बार पर्दे पर इश्क फरमाते नजर आने वाले हैं। दोनों की आगामी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, वहीं अब यह OTT पर दस्तक देने के लिए तैयार है। नवाजुद्दीन और अवनीत की इस विचित्र प्रेम कहानी का निर्माण कंगना रणौत के मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। फैंस अवनीत और नवाज की जोड़ी देखने के लिए काफी उत्सुक थे और उनकी उत्सुकता को बढ़ाते हुए फिल्म का ट्रेलर बुधवार को आखिरकार रिलीज कर दिया गया, जिसमें भरपूर ड्रामा और रोमांस दिखाया गया है।
https://youtu.be/0mvglHtAGC8
Tiku Weds Sheru Trailer: ट्रेलर में दिखाया गया है कि शेरू और टीकू अपने-अपने जीवन को बेहतर बनाने की जद्दो-जहद में लगे हुए हैं, लेकिन नियति ने उनके लिए कुछ और ही योजना बना रखी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे शेरू को टीकू से प्यार हो जाता है और कैसे दोनों अंडरवर्ल्ड, ड्रग्स और रोमांस के बीच फंस जाते हैं। कंगना रणौत द्वारा निर्मित यह फिल्म ड्रामा के साथ लव स्टोरी पेश करने का वादा करती है।
टीकू और शेरू को बनना है बॉलीवुड स्टार
ट्रेलर की शुरुआत शेरू से होती है, जो मुंबई में एक एक्टर के तौर पर संघर्ष कर रहा है। लेकिन जहां एक तरफ वह अपना करियर बनाने में लगा है, उसका परिवार उसके लिए शादी के सपने सजा रहा है। वह शेरू के लिए एक दुल्हन ढूंढते हैं, जिसका नाम टीकू होता है। ताज्जुब की बात यह है कि टीकू भी एक्ट्रेस बनने का सपना देखती है। वह भोपाल से बाहर जाने और मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाने के अपने सपनों के कारण ही इस शादी के लिए हां कहती दिखाई देती है। दोनों की शादी हो जाती है और उसके बाद दोनों के जीवन में एक के बाद एक घटना होती है, जिसके तार अंडरवर्ल्ड, ड्रग्स से भी जुड़ते हैं।

23 जून से प्राइम वीडियो पर ‘टीकू वेड्स शेरू’
‘टीकू वेड्स शेरू’ एक कॉमेडी-ड्रामा है, जो वास्तविक जीवन के संघर्षों की कहानी सामने लाती है। टीकू और शेरू एक-दूसरे से बहुत अलग हैं, लेकिन दोनों का सपना एक ही होता है। दोनों की इस अटपटी कहानी का पूरा सफर 23 जून से प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगा। इस फिल्म की सबसे खास और अनोखी बात इसकी मुख्य जोड़ी है। दरअसल, फिल्म में 49 साल के नवाजुद्दीन, 21 साल की अवनीत कौर से इश्क फरमाते नजर आने वाले हैं।

अवनीत कौर ने की बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत
टीवी पर अपनी खास जगह बना चुकीं अवनीत कौर, ‘टीकू वेड्स शेरू’ से बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत कर रही हैं। बीते दिनों कंगना रणौत ने खुलासा किया था कि यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी पर दस्तक देगी। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि कंगना ने यह फैसला क्यों लिया है। क्या इस फैसले के पीछे नवाजुद्दीन की लगातार फ्लॉप होती फिल्में हैं और ‘टीकू वेड्स शेरू’ देखने के बाद फैंस का क्या रिएक्शन आने वाला है, यह तो समय ही बताएगा।

Hindi News / Entertainment / OTT News / Tiku Weds Sheru: ‘टीकू वेड्स शेरू’ का ट्रेलर रिलीज, 28 साल छोटी हीरोइन के साथ रोमांस करेंगे नवाज़ुद्दीन

ट्रेंडिंग वीडियो