scriptOTT Record: ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ स्टार तापसी पन्नू ने बनाया ओटीटी पर ये स्पेशल रिकॉर्ड | Taapsee Pannu Creates OTT Record With Phir Aayi Hasseen Dillruba | Patrika News
OTT

OTT Record: ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ स्टार तापसी पन्नू ने बनाया ओटीटी पर ये स्पेशल रिकॉर्ड

OTT Record: तापसी पन्नू ने अपने करियर में हासिल किया ये स्पेशल माइलस्टोन।

मुंबईJul 31, 2024 / 04:47 pm

Jaiprakash Gupta

OTT Record:
Taapsee Pannu OTT Record: तापसी पन्नू अपनी फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ (Phir Aayi Hasseen Dillruba) से फिर से सुर्खियां बटोर रही हैं, जो ओटीटी पर सीक्वल के रूप में बनने वाली इकलौती हिंदी फिल्म है। ये सीक्वल दिखाता है कि आज फीमेल लेड फिल्में कितनी जरूरी हैं और एक टॉप एक्ट्रेस के रूप में ये तापसी के टैलेंट को हाईलाइट कर रही है कि किस तरह से वो एक सफल फ्रेंचाइजी का नेतृत्व कर सकती हैं।

तापसी पन्नू ने हासिल किया ये माइलस्टोन

Taapsee Pannu
हम हर महीने टॉप प्लेटफार्मों पर कई ओरिजनल ओटीटी फिल्में और नई रिलीज़ देखते हैं, लेकिन हम इन फिल्मों के सीक्वल क्यों नहीं देखते हैं, जैसा कि वेब सीरीज के लिए देखने मिलता है ? इस माइलस्टोन ने तापसी को अपनी पीढ़ी की एकमात्र महिला स्टार बना दिया है जो एक सफल फिल्म फ्रेंचाइजी लीड करके बहुत सारी तारीफ हासिल की है।
यह भी पढ़ें

Phir Aayi Hasseen Dillruba OTT Release: ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ ओटीटी रिलीज को है तैयार, नोट कर लें डेट

अगस्त का महीना तापसी के लिए बहुत अहम है, क्योंकि इस महीने उनकी दो बड़ी फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं, “फिर आई हसीन दिलरुबा” और “खेल खेल में”, जो सिर्फ़ एक हफ़्ते के अंतर में रिलीज़ होने वाली हैं। साथ ही, 1 अगस्त को तापसी का बर्थडे भी आता है, जिसकी वजह से ये महीना उनके और उनके फैंस के लिए ट्रिपल सेलिब्रेशन वाला बन गया है।
यह भी पढ़ें

Kill OTT Release: लक्ष्य-राघव जुयाल की ‘किल’ ओटीटी पर होगी रिलीज, जानिए कहां देख पाएंगे एक्शन थ्रिलर मूवी

तापसी पन्नू की फिल्में

Taapsee Pannu OTT Record
तापसी का करियर उनकी वर्सेटिलिटी और स्मार्ट फिल्म चॉइस को दर्शाता है। ‘डंकी’, ‘बदला’, ‘पिंक’, ‘बेबी’, ‘जुड़वा 2’, ‘मिशन मंगल’, ‘सांड की आंख’ और ‘थप्पड़’ जैसी फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस ने उनके शानदार एक्टिंग स्किल और काम के लिए उनकी डेडीकेशन पर भी रोशनी डाली है। अलग-अलग जॉनर में मजबूत परफॉर्मेंस देने के उनके टेलेंट ने उन्हें बॉलीवुड की मोस्ट बैंकबल स्टार्स में से एक बना दिया है।
जहां सभी ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का इंतजार कर रहे हैं, वहीं तापसी पन्नू फीमेल लेड  फिल्मों के लिए नए स्टैंडर्ड सेट कर रही हैं। तो तैयार हो जाइए तापसी पन्नू के महीने अगस्त के लिए।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Record: ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ स्टार तापसी पन्नू ने बनाया ओटीटी पर ये स्पेशल रिकॉर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो