scriptरामसे ब्रदर्स का कमबैक: हॉरर सीरीज ‘बंद दरवाजे के पीछे’ से OTT पर करेंगे डेब्यू, यहां देख पाएंगे | Ramsay Brothers OTT Debut with a new horror series Bandh Darwaze Ke Peeche | Patrika News
OTT

रामसे ब्रदर्स का कमबैक: हॉरर सीरीज ‘बंद दरवाजे के पीछे’ से OTT पर करेंगे डेब्यू, यहां देख पाएंगे

Ramsay Brothers: रामसे ब्रदर्स ने फिल्में बनाना बंद कर दिया था, लेकिन वे अब एक हॉरर शो के साथ वापस आ गए हैं।

मुंबईAug 30, 2024 / 04:18 pm

Jaiprakash Gupta

Ramsay Brothers OTT Debut with a new horror series Bandh Darwaze Ke Peeche
Ramsay Brothers OTT Debut: 90 के दशक में ‘वीराना’, ‘पुरानी हवेली’, ‘तहखाना’ और ‘होटल’ जैसी फिल्मों के साथ रामसे ब्रदर्स हॉरर स्टाइल में एक जाना-पहचाना नाम था। हालांकि, ब्रदर्स ने फिल्में बनाना बंद कर दिया था, लेकिन वे अब एक हॉरर शो के साथ वापस आ गए हैं।
फिल्म निर्माता और ‘रामसे ब्रदर्स’ के सागर रामसे अब एक नई हॉरर सीरीज ‘बंद दरवाजे के पीछे’ बना रहे हैं। सागर रामसे का कहना है कि ये सीरीज मनोवैज्ञानिक हॉरर का एक नया और अनोखा पहलू प्रस्तुत करेगी, जो दर्शकों को डरने के साथ-साथ सोचने पर भी मजबूर करेगी।
यह भी पढ़ें

90 दशक की रामसे ब्रदर्स की वो हॉरर फिल्में, जिन्होंने बचपन में ख़ूब डराया

Ramsay Brothers
सीरीज के बारे में बात करते हुए सागर ने कहा, “हमारी सीरीज एक ताज़ा स्क्रिप्ट है जो मनोवैज्ञानिक हॉरर के अन्वेषणों में गहराई से उतरती है। सीरीज एक साहसिक नई दिशा की यात्रा है, जिसमें आधुनिक कहानी के साथ साहसिक यात्राएं शामिल हैं, जो दर्शकों को एक रोलर कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है।”
उन्होंने कहा, “स्क्रिप्ट को आज के दर्शकों को आकर्षित करने के लिए सावधानी से तैयार किया गया है, जिसमें डर, रोमांच, रहस्य और सबसे महत्वपूर्ण रूप से हॉरर का एक अनोखा मिश्रण है, जो इसे अलग बनाता है। यह श्रृंखला डार्क, मिस्ट्री और सुपरनैचुरल घटनाओं पर आधारित है।”
यह भी पढ़ें

प्रेमिका की भूमिका को छोड़ रवीना टंडन ने किया था ये किरदार, मूवी ने छापे करोड़ों और जीता नेशनल अवॉर्ड

बंद दरवाजे के पीछे ओटीटी प्लेटफॉर्म

Ramsay Brothers OTT Debut
उन्होंने कहा कि ये शो ऑल्ट पर स्ट्रीम होगा और वो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ काम कर खुश हैं। उन्होंने कहा कि ऑल्ट से उनका संबंध अविश्वसनीय रूप से सहयोगी और संतोषजनक रहा है। अंत में हम सभी अपने दर्शकों के लिए काम करते हैं।
यह भी पढ़ें

Stree 2: थमने का नाम नहीं ले रही ‘स्त्री-2’, कमाई के साथ जानिए क्यों हो रही है अक्षय कुमार की तारीफ

उन्होंने ऑल्ट के लिए अपना प्यार साझा किया है और कहा कि कई सालों से उनके फॉलोअर्स में साल-दर-साल वृद्धि हुई है, और हमें उम्मीद है कि हम इसमें और अधिक जोड़ पाएंगे, जबकि हमें अपनी रचनात्मकता के लिए सराहा जाएगा।”

दर्शकों को मिलेगा अनोखा अनुभव

सागर ने कहा, “ऑल्ट का समर्थन हमें हॉरर कहानी सुनाने की सीमाओं को तोड़ने की अनुमति देता है, यह सुनिश्चित करता है कि सीरीज एक व्यापक और अधिक विविध दर्शकों तक पहुंचे। प्लेटफार्म की उच्च-गुणवत्ता वाली सामग्री और नवाचार में प्रतिबद्धता इस सीरीज के साथ हमारे उद्देश्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाती है, जो इस साझेदारी को प्राकृतिक रूप से फिट बनाती है। एक साथ, हम एक वास्तव में अनोखा देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं।”

Hindi News/ Entertainment / OTT News / रामसे ब्रदर्स का कमबैक: हॉरर सीरीज ‘बंद दरवाजे के पीछे’ से OTT पर करेंगे डेब्यू, यहां देख पाएंगे

ट्रेंडिंग वीडियो