scriptPanchayat 4: प्रह्लाद चा लड़ेंगे चुनाव, रिंकी-सचिव जी की लव स्टोरी का क्या होगा? ‘पंचायत-4’ लेटेस्ट अपडेट | Panchayat 4 Update Prahlad Cha joins elections or not know release date and other details | Patrika News
OTT

Panchayat 4: प्रह्लाद चा लड़ेंगे चुनाव, रिंकी-सचिव जी की लव स्टोरी का क्या होगा? ‘पंचायत-4’ लेटेस्ट अपडेट

Panchayat 4 Update: फेमस वेब सीरीज ‘पंचायत’ के तीन पार्ट आ चुके हैं। तीनों हिट रहे, इसलिए इसके चौथे पार्ट का इंतजार लोगों को है। इसकी लेटेस्ट अपडेट जानिए यहां।

मुंबईSep 30, 2024 / 01:25 pm

Jaiprakash Gupta

Panchayat 4 Update Prahlad Cha joins elections or not know release date and other details
Panchayat 4 Update: दर्शकों ने ‘पंचायत’ वेब सीरीज को खूब सराहा है। अब तक इसके 3 सीजन रिलीज हो चुके हैं। इस साल रिलीज हुए ‘पंचायत 3’ को अमेजन प्राइम वीडियो पर दर्शकों का खूब प्यार मिला। 
Panchayat 4 Update
सीरीज के अंत में प्रधान जी को गोली लगती है और वो अस्पताल में रहते हैं। इसके आगे क्या होगा ये सीजन 4 में ही पता चलेगा। इसलिए दर्शक ‘पंचायत-4’ बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसकी लेटेस्ट अपडेट भी अब सामने आ गई है।
यह भी पढ़ें

Panchayat 3: प्रधान जी रह गए पीछे सचिव जी निकले आगे, जानिए ‘पंचायत-3’ के लिए किसे कितनी मिली फीस

निर्देशक ने दिया हिंट ‘पंचायत’ सीरीज के निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा ने एक इंटरव्यू में ‘पंचायत-4’ को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि इसके कुछ एपिसोड्स की कहानी उन्होंने लिख ली है और इसकी के साथ ही ‘पंचायत-5’ की भी तैयारी चल रही है। 
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय के एक्स ने सलमान खान पर निकाली भड़ास? लोग बोले- SRK की तारीफ करनी थी भाईजान की…

पंचायत-4 की कहानी

Panchayat 4
इसके साथ ही अगले सीजन का भी हिंट मिला है। ऐसी मीडिया रिपोर्ट्स आई हैं कि अगले सीजन में प्रह्लाद चा चुनाव लड़ेंगे। फुलेरा में चुनाव का माहौल होगा। यही नहीं इस बार रिंकी और सचिव जी की लव स्टोरी भी एक स्टेप आगे बढ़ सकती है।
यह भी पढ़ें

गंभीर बीमारी से जूझ रहीं ऐश्वर्या राय! लोगों ने कहा- अच्छा इसलिए अभिषेक से तलाक…

पंचायत सीजन 4 रिलीज डेट

रिलीज डेट की बात करें तो ‘पंचायत’ सीरीज के सीजन 2-2 साल के अंतराल में आए हैं। ‘पंचायत’ का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था, उसके बाद दूसरा सीजन 2022 में और तीसरा सीजन 2024 में स्ट्रीम हुआ। इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि अगर मेकर्स इसी क्रम पर चलते हैं तो उम्मीद है कि ‘पंचायत 4’ साल 2026 में रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / OTT News / Panchayat 4: प्रह्लाद चा लड़ेंगे चुनाव, रिंकी-सचिव जी की लव स्टोरी का क्या होगा? ‘पंचायत-4’ लेटेस्ट अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो