scriptYouTuber Gaurav Taneja Divorce: गौरव तनेजा लेंगे पत्नी से तलाक! खुद यूट्यूबर ने बताई सच्चाई, पोस्ट से मची खलबली | Flying beast YouTuber Gaurav Taneja react Divorce wife ritu rathee Premanand Ji Maharaj sharan video | Patrika News
OTT

YouTuber Gaurav Taneja Divorce: गौरव तनेजा लेंगे पत्नी से तलाक! खुद यूट्यूबर ने बताई सच्चाई, पोस्ट से मची खलबली

YouTuber Gaurav Taneja Divorce: फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा अपनी पत्नी से अलग हो रहे हैं? अब खुद यूट्यूबर ने इस पूरे मामले पर जवाब दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

मुंबईSep 29, 2024 / 03:18 pm

Priyanka Dagar

YouTuber Gaurav Taneja react Divorce with wife ritu rathee

YouTuber Gaurav Taneja react Divorce with wife ritu rathee

Gaurav Taneja Divorce with Ritu Rathee: गौरव तनेजा और रितु राठी के बीच तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। हर कोई इस सवाल का जवाब चाहता है। एक वीडियो के वायरल होने की वजह से ये पूरा मामला उठा था। अब खुद गौरव तनेजा ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने अपने दिल की बातें लिखी हैं। उन्होंने इसमें अपने फैंस को सारे जवाब दे दिए हैं। उनके पोस्ट से लग रहा है कि जैसे वह काफी थक गए हैं और काफी ज्यादा परेशान है। लंबे चौड़े पोस्ट में गौरव तनेजा ने खुद को लेकर कई बड़ी बातें बताई हैं। इस पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस भी अब हैरान हो रहे है।

गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी का वीडियो वायरल (Gaurav Taneja Divorce with Ritu Rathee)

कुछ समय पहले एक वीडियो सामने आया था इसमें एक महिला ने प्रेमानंद महाराज के आश्रम में पहुंची थी और उसने बाबा से पति से अलग होने और बच्चों की जिंदगी के लिए और राधा रानी की सेवा करने से जुड़ा सवाल पूछा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि वह महिला कोई और नहीं बल्कि फेमस यूट्यूबर गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर कर तरह-तरह के कयास लगाए गए। दोनों की तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया। खबर फैली की गौरव तनेजा और रितु राठी अलग हो रहे हैं। दोनों का तलाक हो रहा है। इस खबर के बाद खुद गौरव तनेजा ने पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “जो जोई मोहे प्यार करे, सोई मोहे हवे,” जिसका मतलब है, “जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, मैं भी उनसे प्यार करता हूं।” इसके बाद कैप्शन में लिखा, “मैं अपने बच्चों और अपने बच्चे की मां के लिए चुप रहूंगा। अपनी पूरी जिंदगी नफरत के साथ जीने के लिए तैयार हूं। कृपया किसी सार्वजनिक स्पष्टीकरण की अपेक्षा न करें। पुरुषों को बहुत जल्दी खलनायक बना दिया जाता है। हम रोते नहीं हैं, हम कम बोलते हैं।” 
यह भी पढे़ं : ऐश्वर्या- अभिषेक की तलाक की खबरों के बीच नव्या नंदा ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- तुमने गुस्सा दिला दिया…

गौरव तनेजा ने आगे लिखा, “सोशल मीडिया परिवार के मामलों पर चर्चा करने की जगह नहीं है। अब मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। उम्मीद है कि जल्द ही सब सुलझ जाएगा। मेरे पहले जन्म के और इस जन्म के काफी पाप एकजुट होंगे। ये भगवान की कृपा ही है कि इसी जन्म में, वो मेरे सारे प्रारब्ध नष्ट कर रहे हैं।” उन्होंने यह भी लिखा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे कुछ भी पोस्ट करने का मन नहीं है लेकिन मुझे कुछ चीजें पूरी करनी हैं और यह मेरा काम है। मैं कुछ पहले से शूट की गई वीडियो पोस्ट करुंगा तो कृपया इसके लिए मुझे माफ करें।” इस पोस्ट के बाद गौरव तनेजा के तलाक को लेकर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।

गौरव तनेजा के लिए फैंस ने किए कमेंट (Gaurav Taneja Instagram)

एक यूजर ने लिखा, “गौरव भाई क्या हुआ है ऐसा जो इतना बड़ा फैसला कर रहे हों? क्या ये सब सच है?” दूसरे ने लिखा, अगर आप लोगों को अलग ही होना है तो सोशल मीडिया पर साफ-साफ बताएं ऐसे पोस्ट करने से हम लोगों को कुछ समझ नहीं आता।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप दोनों की जिंदगी है और फैसला भी आप लोगों को ही करना है। सब अच्छा होगा।

Hindi News / Entertainment / OTT News / YouTuber Gaurav Taneja Divorce: गौरव तनेजा लेंगे पत्नी से तलाक! खुद यूट्यूबर ने बताई सच्चाई, पोस्ट से मची खलबली

ट्रेंडिंग वीडियो