scriptOTT Release: 16 फरवरी 2024 लेकर आ रही 5 धमाकेदार फिल्में, नोट करे लें ये तारीख, मचेगा ओटीटी पर तहलका | ott release this week on 16th february 2024 salaar hindi the kerala story dunki on netflix amazon prime disney zee5 hotstar | Patrika News
OTT

OTT Release: 16 फरवरी 2024 लेकर आ रही 5 धमाकेदार फिल्में, नोट करे लें ये तारीख, मचेगा ओटीटी पर तहलका

16 फरवरी 2024 को मचेगा एंटरटेनमेंट (Entertainment) का धमाल। अलग-अलग ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स (OTT Platform) पर ये बड़ी फ‍िल्‍में होंगी रिलीज।

Feb 14, 2024 / 02:02 pm

Riya Chaube

ott_release_on_16_february_.jpg
ओटीटी (OTT) पर नई फ‍िल्‍मों का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह वीक खास होने वाला है। 16 फरवरी को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर बड़ी फ‍िल्‍में रिलीज होने जा रही हैं। इनमें सबसे हैरान करने वाली फ‍िल्‍म थी अदा शर्मा स्‍टारर ‘द केरल स्‍टोरी’ (The Kerala Story), जिसने अपनी कहानी के दम पर लोगों को सिनेमाघरों में आने को मजबूर किया। इसके अलावा, प्रभास की सालार का हिंदी वर्जन (Salaar in Hindi) और शाहरुख खान की डंकी (Dunki) भी 16 फरवरी को ओटीटी पर आ रही हैं।

सालार (Salaar Hindi)
एक्टर प्रभास की फिल्म ‘सालार’ ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छी कमाई की। Sacnilk का डेटा बताता है कि सालार ने भारत में 400 करोड़ रुपये से ऊपर कमाई की, जिसमें 150 करोड़ के लगभग कलेक्‍शन फ‍िल्‍म के हिंदी वर्जन ने जुटाया। ‘सालार’ ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है, लेकिन इसका हिंदी वर्जन अभी रिलीज नहीं हुआ है। 16 फरवरी से ‘सालार’ को हिंदी में भी स्‍ट्रीम किया जा सकेगा। सालार हिंदी को डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर रिलीज किया जा रहा है।


द केरल स्‍टोरी (The Kerala Story)
अदा शर्मा स्‍टारर ‘द केरल स्टोरी’ अब ओटीटी पर आ रही है। फिल्म को 16 फरवरी से जी5 (Zee5) पर देखा जा सकेगा। फिल्म में लीड रोल प्ले कर चुकीं अदा शर्मा ने इससे जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा है, ‘‘फाइनली!! सरप्राइज मच अवेटेड फिल्म जी5 पर रिलीज होने जा रही है। ‘द केरल स्टोरी’ 16 फरवरी से जी5 स्ट्रीम करेगा’।


डंकी (Dunki)
शाहरुख खान की फ‍िल्‍म ‘पठान’ और ‘जवान’ ने सिनेमाघरों में जमकर धमाल मचाया। साल 2023 के ऐंड में यानी दिसंबर में रिलीज हुई ‘डंकी’ ने भी अच्‍छी कमाई की। जो दर्शक इस फ‍िल्‍म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए, वह ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्टों में यह दावा है कि ‘डंकी’ को 16 फरवरी को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। यह फ‍िल्‍म जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर स्‍ट्रीम की जा सकेगी। हालांकि इस बारे में ऑफिशियल इन्फॉर्मेशन अभी नहीं आई है।

यह भी पढ़ें

Emraan Hashmi की ‘शोटाइम’ OTT पर जल्द मचाएगी धमाल, तगड़े ट्रेलर ने दिखाया दम



मैडम वेब (Madame Web)
मैडम वेब एक सुपरहीरो फिल्म है जो न्यूयॉर्क शहर के एक पैरामेडिक पर बेस्ड है। डकोटा जॉनसन लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं एस जे क्लार्कसन ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

वन लव (ONE LOVE)
वन लव एक ड्रामा बेस्ड जीवनी पर बेस्ड है। जो रेगे सिंगर और सॉन्ग राइटर बॉब मार्ले के जीवन पर बेस्ड है, जो विपरीत परिस्थितियों से उबरकर एक फेमस सिंगर बने। इसमें किंग्सले बेन-अदिर, लशाना लिंच और जेम्स नॉर्टन मुख्य भूमिकाओं में हैं।



यह भी पढ़ें

Emraan Hashmi की ‘शोटाइम’ OTT पर जल्द मचाएगी धमाल, तगड़े ट्रेलर ने दिखाया दम



Hindi News / Entertainment / OTT News / OTT Release: 16 फरवरी 2024 लेकर आ रही 5 धमाकेदार फिल्में, नोट करे लें ये तारीख, मचेगा ओटीटी पर तहलका

ट्रेंडिंग वीडियो