scriptOTT Release: राघव जुयाल की सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ की रिलीज डेट हुई कन्फर्म, Zee5 पर होगी स्ट्रीम | OTT Release Raghav Juyal Gyaarah Gyaarah release date Karan Johar Series To Stream On Zee5 | Patrika News
OTT

OTT Release: राघव जुयाल की सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ की रिलीज डेट हुई कन्फर्म, Zee5 पर होगी स्ट्रीम

OTT Release: किल के बाद राघव जुयाल लेटेस्ट वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ लेकर आ रहे हैं। इसकी रिलीज डेट आ गई है।

मुंबईJul 20, 2024 / 06:03 pm

Jaiprakash Gupta

OTT Release Raghav Juyal Gyaarah Gyaarah release date Karan Johar Series To Stream On Zee5
OTT Release: करण जौहर की अपकमिंग वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में सीरीज का टीजर जारी किया गया था, जिसे देखकर दर्शक अब इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। 

ग्यारह ग्यारह स्टारकास्ट

ये 9 अगस्त से स्ट्रीम होने जा रही है। सीरीज में कृतिका कामरा, धैर्य कारवा और राघव जुयाल लीड रोल में हैं। इसे करण जौहर (Karan Johar), अपूर्व मेहता और गुनीत मोंगा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है और उमेश बिष्ट ने डायरेक्ट किया है।
यह भी पढ़ें

OTT: अगले हफ्ते धूम मचाने को तैयार हैं कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर ये 5 धांसू फिल्में, नोट कर लें डेट

ग्यारह ग्यारह का लेटेस्ट पोस्टर

Gyaarah Gyaarah release date
मेकर्स ने शनिवार को सीरीज का पोस्टर जारी किया, जिसमें धैर्य कारवा और राघव जुयाल वॉकी-टॉकी पर बात करते दिख रहे हैं। उमेश बिष्ट ने बताया कि सीरीज तीन अलग-अलग दशकों को जोड़ती है। 
उन्होंने कहा, “‘ग्यारह ग्यारह’ (Gyaarah Gyaarah) को डायरेक्ट करना शानदार जर्नी रही, और मैं करण जौहर और गुनीत मोंगा जैसी हस्तियों के साथ काम करके बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारे शो के जरिए, दर्शकों को एक रोमांचक कहानी का स्वाद मिलेगा जो समय को आपस में जोड़ती है। इसमें सस्पेंस, ड्रामा, रोमांच समेत वह सब कुछ है जो एक एंटरटेनर फिल्म में होता है।”
यह भी पढ़ें

करण जौहर के साथ पहली बार काम करेंगे आयुष्मान खुराना, इस एक्ट्रेस के साथ बनेगी जोड़ी

Gyaarah Gyaarah
करण जौहर ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, ” ‘ग्यारह ग्यारह’ एक आम पुलिस प्रोसीजरल सीरीज से कहीं ज्यादा है, इसमें रहस्य और फिलॉसफी की अपनी खासियत है। सिख्या के साथ साझेदारी में, हम ऑडियंस को उमेश बिष्ट की जर्नी पर ले जाने के लिए उत्साहित हैं, जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी। अब दर्शकों के लिए इस पहेली को सुलझाने का समय आ गया है।”

ग्यारह ग्यारह रिलीज डेट

मेकर्स ने हाल ही में ‘ग्यारह ग्यारह’ का टीजर जारी किया था। इसमें 1990 और 2000 के दशकों के साथ वर्ष 2016 की कहानी दिखाई गई है। वेब सीरीज 9 अगस्त को जी5 पर रिलीज होने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Release: राघव जुयाल की सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ की रिलीज डेट हुई कन्फर्म, Zee5 पर होगी स्ट्रीम

ट्रेंडिंग वीडियो