scriptOTT Release: ‘डंकी’ और ‘भक्षक’ मचा रही ओटीटी पर धमाल, मिल रहे तगड़े व्यू, आपने देखी ये फिल्में? | ott release of film dunki and bhakshak trending on ott platform netflix must watch these movies | Patrika News
OTT

OTT Release: ‘डंकी’ और ‘भक्षक’ मचा रही ओटीटी पर धमाल, मिल रहे तगड़े व्यू, आपने देखी ये फिल्में?

OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर नई फिल्मों का क्रेज खास होता है। एक से बढ़कर एक फिल्मों के बीच हेल्दी कॉम्पिटिशन भी देखने को मिलता है। वहीं ओटीटी पर हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों ने भी दमदार पकड़ बनाई हुई है।

Feb 24, 2024 / 01:18 pm

Riya Chaube

ott_release_dunki_and_bhakshak.jpg
OTT Release: शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) स्टार्रर फिल्म ‘डंकी’ और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की ‘भक्षक’ दोनों ही फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर धमाल मचा रही हैं। दोनों ही फिल्में ओटीटी (OTT) पर इस महीने यानी की फरवरी में रिलीज हुई हैं। जिसमें नेटफ्लिक्स की टॉप 10 में दोनों ने जगह बनाई हुई है।


शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डंकी ओटीटी पर धमाल मचा रही है। वैलेंटाइन डे के मौके पर इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था। डंकी में शाहरुख के हार्डी नाम के एक लड़के का रोल किया है। वहीं फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), विक्की कौशल (Vicky Kaushal), बोमन ईरानी (Boman Irani) सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल में हैं। फिल्म की कहानी 4 दोस्तों की है, जो अपने सपने पूरे करने के लिए गैर कानूनी तरीके से दूसरे देश में जाने की कोशिश करते हैं। लेकिन ये सफर उम्मीद से कहीं ज्यादा खतरनाक हो जाता है। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने डायरेक्ट किया है साथ ही उन्होंने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है।


यह भी पढ़ें

आज ये 5 फिल्में मचा रही OTT पर धूम, नहीं देखी तो फौरन देख डालें ये धमाकेदार हिट




OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें



एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टार्रर ‘भक्षक’ एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में एक्ट्रेस एक इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आ रही हैं, जो सच दुनिया के सामने लाने के लिए किसी भी हद से गुजर सकती हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 9 फरवरी को रिलीज की गई थी। यह फिल्म लगातार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रही है।



Hindi News / Entertainment / OTT News / OTT Release: ‘डंकी’ और ‘भक्षक’ मचा रही ओटीटी पर धमाल, मिल रहे तगड़े व्यू, आपने देखी ये फिल्में?

ट्रेंडिंग वीडियो