scriptOTT Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion फ्री में देखें! इस ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज | OTT Release: Kartik Aaryan film Chandu Champion Watch for free | Patrika News
OTT

OTT Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion फ्री में देखें! इस ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

OTT Release: चंदू चैंपियन पहले ही अमेज़न प्राइम पर किराए पर उपलब्ध है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को अब फ्री में स्ट्रीमिंग करने की तैयारी है। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म … अगस्त से अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है।

मुंबईJul 26, 2024 / 07:32 pm

Saurabh Mall

Chandu Champion OTT Release Date

Chandu Champion OTT Release Date

OTT Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) सफलता की बुलंदियों पर हैं। एक्टर का उत्साह भी हाई है। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अब तक दर्शकों से बहुत प्यार मिला है। यदि मुरलीकांत पेटकर पर आधारित फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को देखने से चूक गए हैं तो यह अब OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है।

चंदू चैंपियन OTT प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज

चंदू चैंपियन पहले ही अमेज़न प्राइम पर किराए पर उपलब्ध है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को अब फ्री में स्ट्रीमिंग करने की तैयारी है। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 9 अगस्त से अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है।

फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट

भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की लाइफ पर आधारित है ‘चंदू चैंपियन’ फिल्म। कार्तिक आर्यन स्टारर (Kartik Aaryan) इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट और साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। ‘चंदू चैंपियन’ में कार्तिक के अलावा विजय राज, भुवन अरोड़ा, पलक लालवानी और एडोनिस कपसालिस भी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं।

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फ़िल्में

वर्कफ्रंट पर कार्तिक आर्यन अब हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी। भूल भुलैया 3 कब रिलीज होगी इस बात पर अभी संशय है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Release: कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion फ्री में देखें! इस ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो