scriptOTT Release: बोल्ड सीन्स बना एक्ट्रेस के लिए ‘जी का जंजाल’, डर की वजह आई सामने | OTT Release: Famous TV actress Subuhi Joshi in the news for bold scenes in web series Naag Vadhu Ek Zehreeli Kahani | Patrika News
OTT

OTT Release: बोल्ड सीन्स बना एक्ट्रेस के लिए ‘जी का जंजाल’, डर की वजह आई सामने

OTT Release: ओटीटी वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चाओं में बनी फेमस टीवी एक्ट्रेस

मुंबईJul 18, 2024 / 04:51 pm

Saurabh Mall

Subuhi Joshi

Subuhi Joshi

OTT Release: मशहूर एक्ट्रेस सुबुही जोशी टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों वह वेब सीरीज ‘नागवधू: एक जहरीली कहानी’ में बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चाओं में है। सीरीज में उनके काम को लेकर मिल रही दर्शकों की प्रतिक्रिया से वह बेहद खुश हैं। ‘नागवधू: एक जहरीली कहानी’ में सुबुही जोशी नई दुल्हन आभा के किरदार में हैं।

मैं बहुत डरी हुई थी, क्योंकि मैंने कुछ बोल्ड सीन किए थे: टीवी एक्ट्रेस सुबुही

सुबुही ने कहा, ”मुझे लगता है कि कुल मिलाकर, मुझे बहुत पॉजिटिव रिस्पांस मिला। मैं बहुत डरी हुई थी, क्योंकि मैंने कुछ बोल्ड सीन किए थे। लेकिन, सभी ने इसके बारे में अच्छी बातें कहीं, क्योंकि स्क्रीन पर बिल्कुल भी ऐसा नहीं लग रहा था कि यह गैर-जरूरी हो। मुझे कुल मिलाकर बहुत अच्छे कमेंट्स मिले हैं।”
 Naag Vadhu- Ek Zehreeli Kahani
Naag Vadhu- Ek Zehreeli Kahani
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि फीडबैक बहुत पॉजिटिव रहा है। दर्शकों को यह कहानी के लिए जरूरी और दिलचस्प लगा, जो मेरे लिए राहत की बात थी। तारीफों ने सीन्स की सुंदरता को बढ़ा दिया।
सुबुही ने कहा कि वह सभी तरह के प्रोजेक्ट करने के लिए तैयार हैं।

मुझे ‘नागवधू’ जैसा कुछ फिर से करने में कोई आपत्ति नहीं है: सुबुही

एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे ‘नागवधू’ जैसा कुछ फिर से करने में कोई आपत्ति नहीं है, क्योंकि कहानी के लिहाज से, यह अच्छा था। जिन चीजों को लेकर मैं सबसे ज्यादा डर रही थी, वे असल में अच्छी निकलीं, इसलिए मुझे उन्हें फिर से करने में कोई आपत्ति नहीं है।”
सुबुही ने इस बात पर भी जोर दिया कि एक एक्टर के लिए हर नए प्रोजेक्ट के साथ खुद को फिर से तलाशना बहुत जरूरी है।

एक्ट्रेस ने कहा, “हर प्रोजेक्ट के साथ आपको नई चीजें करने और नए किरदार निभाने का मौका मिलता है। यह नयापन दर्शकों को जोड़े रखने के लिए बहुत जरूरी है।”
उन्होंने कहा कि दर्शकों के पास कंटेंट के कई ऑप्शन हैं, जिससे ऑडियंस का अटेंशन पाना मुश्किल हो जाता है।

आजकल ऑन-स्क्रीन ‘बोल्ड कंटेंट’ को स्वीकार किया जा रहा है

ऑन-स्क्रीन बोल्ड कंटेंट के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “आजकल बोल्ड कंटेंट को इसलिए स्वीकार किया जा रहा है क्योंकि लोग इन चीजों के बारे में ज्यादा खुले हैं। लोग इसे लेकर काफी सहज हैं, हालांकि अभी भी कुछ जगहें ऐसी हैं जहां इसे ज्यादा पसंद नहीं किया जाता क्योंकि परिवार एक साथ शो देखना चाहता है।”
‘नागवधू’ शो की कहानी एक ऐसी महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह उन युवकों की हत्या करती है जो उसके साथ रात बिताते हैं। इसमें पोलोमी दास ने संवरी की भूमिका निभाई है।
यह शो ऑल्ट पर स्ट्रीम हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur के मुन्ना भैया अब इस ‘वेब सीरीज’ में आएंगे नजर, सीक्रेट लीक- पहले से भी ज्यादा होगा बवाल मचेगा धमाल

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Release: बोल्ड सीन्स बना एक्ट्रेस के लिए ‘जी का जंजाल’, डर की वजह आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो