scriptOTT Films: आज ये 5 फिल्में मचा रही OTT पर धूम, नहीं देखी तो फौरन देख डालें ये धमाकेदार हिट | ott best films trending on the ott platform netflix | Patrika News
OTT

OTT Films: आज ये 5 फिल्में मचा रही OTT पर धूम, नहीं देखी तो फौरन देख डालें ये धमाकेदार हिट

OTT Films: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर फिल्में देखना सभी को पसंद आता है। वहीं बड़े पर्दे पर हिट होने के बाद कई फिल्में ओटीटी पर भी धमाल मचा रही हैं। इनमें से जो फिल्में टॉप 5 में हैं आज ओटीटी पर लगा रही हैं एंटरटेनमेंट (Entertainment) का तड़का।

Feb 24, 2024 / 10:40 am

Riya Chaube

ott_must_watch_films.jpg
OTT Films: फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद ओटीटी पर भी स्ट्रीम कर दी जाती हैं। जिससे लोग जब चाहें तब इन फिल्मों को देख सकते हैं। वहीं हाल ही ओटीटी पर रिलीज हुई ऐसी फिल्में भी हैं। जो की आज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर ट्रेंड (Trend) कर रही हैं।


डंकी ने क्रिसमस के मौके पर बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचा दिया था। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं अब फिल्म ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है। बता दें कि ‘डंकी’ सामाजिक मुद्दे और समाज की कुरीतियों और मान्यताओं को चुनौती देने वाली फिल्म है। राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्‍म में शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan), (तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) समेत कई स्‍टार्स हैं।


एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की थ्रिलर (Thriller) फिल्म ‘भक्षक’ भी आज नेटफ्लिक्स पर धूम मचा रही है। फिल्म में एक्ट्रेस एक इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का किरदार निभाती नजर आ रही हैं, जो सच दुनिया के सामने लाने के लिए किसी भी हद से गुजर सकती हैं।


यह भी पढ़ें

सरगुन मेहता ने पति रवि दुबे के खोले सीक्रेट, बोलीं- हर बात को समझना…





OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर तो धूम मचाई ही थी। वहीं अब फिल्म ओटीटी पर भी टॉप 5 में ट्रेंड कर रही है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की इस फिल्म को आप घर बैठे ही देख सकते हैं। ये फिल्म आपको बोर नहीं होने देगी।


साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने ‘गुंटूर कारम’ से दर्शकों का दिल जीत रही है। टॉप 5 में फिल्म ने जगह बनाई हुई है। ये फिल्म एक्शन के साथ-साथ इमोशंस से भी भरपूर है। फिल्म में एक्टर महेश बाबू के साथ-साथ , गुंटूर करम में श्री लीला, मीनाक्षी चौधरी, प्रकाश राज, राम्या कृष्णा, राव रमेश, जगपति बाबू, अजय घोष और कई अन्य कलाकारों की एक बड़ी टोली है।


ये एक साइंस-फिक्शन (Science fiction) फिल्म है। इस फिल्म को आप जरूर देखें ये एंटरटेनमेंट में कमी नहीं होने देगी।

Hindi News / Entertainment / OTT News / OTT Films: आज ये 5 फिल्में मचा रही OTT पर धूम, नहीं देखी तो फौरन देख डालें ये धमाकेदार हिट

ट्रेंडिंग वीडियो