scriptमुनव्वर फारूकी शादी के बाद हनीमून के लिए लोनावला पहुंचे? इन तस्वीरों ने खींचा फैंस का ध्यान | Munawar Faruqui Mehzabeen Coatwala Honeymoon in Lonavala unseen photo viral amid wedding reception | Patrika News
OTT

मुनव्वर फारूकी शादी के बाद हनीमून के लिए लोनावला पहुंचे? इन तस्वीरों ने खींचा फैंस का ध्यान

Munawar Faruqui And Mehzabeen Coatwala Honeymoon: मुनव्वर फारूकी की वेडिंग रिसेप्शन के बाद हनीमून की तस्वीरें भी आ गई है। वह दूसरी पत्नी महजबीन के साथ लोनावला में हैं।

मुंबईJun 01, 2024 / 02:35 pm

Priyanka Dagar

Munawar Faruqui And Mehzabeen Coatwala Honeymoon

Munawar Faruqui And Mehzabeen Coatwala Honeymoon

Munawar Faruqui And Mehzabeen Coatwala Honeymoon: ‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारूकी अपनी दूसरी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में अब एक बड़ी खबर आई है। मुनव्वर और मेहजबीन की हनीमून की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें खुद महजबीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। वह फोटो में ब्लैक ड्रेस पहने पोज देती नजर आ रही हैं, पर फैंस का जिस चीज ने ध्यान खींचा वह कुछ और था। वो देख फैंस भी हैरान रह गए।

मुनव्वर फारूकी- महजबीन संग वेडिंग फोटो भी हुई वायरल (Munawar Faruqui And Mehzabeen Coatwala Honeymoon)

महजबीन कोटवाला ने जो इंस्टाग्राम पर तस्वीरों शेयर की थी उसमें फैंस ने जो चीज नोट की वह मुनव्वर की गाड़ी ब्लैक रेंज रोवर थी। जो महजबीन के पीछे खड़ी थी। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि मुनव्वर और उनकी दूसरी पत्नी दोनों इस समय लोनावला में छुट्टियां मना रहे हैं। अब न तो मुनव्वर की तरफ से इस खबर पर कोई बयान सामने आया है और न ही महजबीन की तरफ से कोई पुष्टि की गई है। वहीं, दोनों की हनीमून की तस्वीरों के साथ ही वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज भी सामने आ गई हैं।
यह भी पढ़ें

अर्जुन कपूर का ब्रेकअप की खबरों पर आया पहला रिएक्शन! Malaika को बताया Past

Munawar Faruqui And Mehzabeen Coatwala Honeymoon
मुनव्वर फारुकी और महजबीन कोटवाला को लेकर खबर आई थी कि दोनों ने 26 मई 2024 को शादी कर ली है। रिपोर्ट में कहा गया कि इस पूरे कार्यक्रम में केवल परिवार के लोग ही शामिल थे। हाल ही में कपल की केक काटते हुए भी तस्वीरे सामने आई और फिर वेडिंग रिसेप्शन के साथ हनीमूून की तस्वीरें भी आ गई है।

Hindi News / Entertainment / OTT News / मुनव्वर फारूकी शादी के बाद हनीमून के लिए लोनावला पहुंचे? इन तस्वीरों ने खींचा फैंस का ध्यान

ट्रेंडिंग वीडियो