script‘मिर्जापुर 3’ की कहानी का हुआ खुलासा, इस बार मुन्ना भैया की पत्नी माधुरी भाभी का दिखेगा रौद्र रूप | Mirzapur 3 Story Revealed Madhuri Yadav Isha Talwar will create a | Patrika News
OTT

‘मिर्जापुर 3’ की कहानी का हुआ खुलासा, इस बार मुन्ना भैया की पत्नी माधुरी भाभी का दिखेगा रौद्र रूप

Mirzapur 3 Story Revealed: मिर्जापुर-2 में माधुरी कालीन भैया की सत्ता अपने हाथ में लेती दिखी थीं। अगले भाग में उनका रोल और ज्यादा जबरदस्त है।
 
 

Jan 06, 2024 / 04:51 pm

Adarsh Shivam

mirzapur_3_story_revealed_madhuri_yadav_isha_talwar_will_create_a_blast_not_munna_bhaiya.jpg

इस बार कालीन भैया नहीं माधुरी भाभी करेंगी धमाका

Mirzapur 3 Story Revealed: मिर्जापुर वेब सीरीज के पहले दो सीजनों ने बहुत पसंद किए जाए हैं। अब दर्शकों को तीसरे सीजन, यानी मिर्जापुर-3 का इंतजार है। इस सीजन में, ईशा तलवार एक मजबूत रोल में नजर आएंगी। मिर्जापुर-2 में वह मुन्नना भैया की पत्नी माधुरी यादव का के रोल में दिखी थीं। इस बार, माधुरी ससुर कालीन भैया से सत्ता हासिल करेगी और तीसरे सीजन में अपने परिवार की मौत का बदला लेने की कहानी दिखाएगी।
सीरीज से जुड़े कुछ सूत्रों के मुताबिक, माधुरी बनीं ईशा तलवार मिर्जापुर-3 में गुड्डू पंडित और गोलू गुप्ता से अपने पति की मौत का बदला लेती दिखेंगी। मिर्जापुर-3 में ईशा मुन्ना की विधवा के रोल में होंगी, जिसका मकसद पति के हत्यारों की मौत है। ये रोल फिल्म ‘राजनीति’ की कैटरीना कैफ से मिलता जुलता होगा। मिर्जापुर-3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्दी ही इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया जा सकता है।
माफिया डॉन कालीन भैया की कहानी है मिर्जापुर
‘मिर्जापुर’ अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया की कहानी है, जो एक माफिया है। इस किरदार को पंकज त्रिपाठी ने किया है। मिर्जापुर-2 में गुड्डू नाम के गैंगेस्टर ने कालीन भैया बेटे मुन्ना को मार दिया था। अब तीसरे पार्ट में ईशा तलवार यानी माधुरी पलटवार करती दिखेंगी।

यह भी पढ़ें

ये एक्ट्रेस बनी नई नेशनल क्रश, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी भी इसके आगे फेल

कब रिलीज होगी ‘मिर्जापुर 3’
पंकज त्रिपाठी की ‘मिर्जापुर 3’ इसी साल यानी 2024 में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर दस्तक देने वाली है। इस वेब सीरीज को पहली बार साल 2018 में स्ट्रीम किया गया था। इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, विक्रांत मैसी और हर्षिता गौर जैसे स्टार्स नजर आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘मिर्जापुर 3’ जून 2023 में प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है।

Hindi News / Entertainment / OTT News / ‘मिर्जापुर 3’ की कहानी का हुआ खुलासा, इस बार मुन्ना भैया की पत्नी माधुरी भाभी का दिखेगा रौद्र रूप

ट्रेंडिंग वीडियो