scriptLust Stories-2 Trailer: लस्ट और लव से भरपूर है ‘लस्‍ट स्‍टोरीज-2′ का ट्रेलर, जानिए कब और कहां रिलीज होगी सीरीज | lust stories 2 trailer release kajol mrunal thakur neena gupta tamanna | Patrika News
OTT

Lust Stories-2 Trailer: लस्ट और लव से भरपूर है ‘लस्‍ट स्‍टोरीज-2′ का ट्रेलर, जानिए कब और कहां रिलीज होगी सीरीज

Lust Stories-2 Trailer: काजोल तमन्ना भाटिया और नीना गुप्ता स्टारर नेटफ्लिक्स की फिल्म लस्ट स्टोरीज-2 का ट्रेलर फाइनली दर्शकों के सामने आ चुका है। इस सीजन में भी प्यार और लस्ट भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा।

Jun 21, 2023 / 01:15 pm

Priyanka Dagar

luststories.jpg

रिलीज हुआ ‘लस्‍ट स्‍टोरीज-2′ का ट्रेलर

Lust Stories 2 Trailer: 2018 में आई 4 शॉर्ट फिल्मों की सीरीज ‘लस्‍ट स्‍टोरीज’ को दर्शकों ने काफी सराहा था और अब फिल्म का दूसरा सीजन भी दस्तक दे चुका है। मेकर्स ने ‘लस्‍ट स्‍टोरीज-2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें चार अलग-अलग जिंदगियों की कहानी को दिखाया गया है। इस सीरीज में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने अभी तक बड़े पर्दे पर रोमांस और लस्ट करते हुए कम ही देखा गया है। तो चलिए जानते हैं कि सीरीज के दूसरे पार्ट में क्या खास है।
4 अलग-अलग जिंदगियों की कहानी को दिखाती है सीरीज
इन चारों की जिंदगियों में प्यार और लस्ट भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा। एक कहानी में काजोल के पति को नौकरानी पर लस्ट है, जबकि दूसरी कहानी में दादी बनी नीता गुप्ता खुद अपनी पोती को शादी से पहले टेस्ट ड्राइव करने की सलाह देती है।
जबकि तीसरी कहानी एक नौकरानी की है, जो अपनी मालकिन के जाने के बाद उन्हीं के बिस्तर पर अपने अरमान पूरे करती है। जबकि चौथी कहानी सबसे खास है क्योंकि इसमें विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की सुपरहॉट केमिस्ट्री देखने को मिली है।
https://twitter.com/hashtag/LustStories2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ट्रेलर
लस्‍ट स्‍टोरीज-2 का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस ट्रेलर को लेकर अलग-अलग रिस्पांस दे रहे हैं। सीरीज के रिलीज की बात करें तो सीरीज को 29 जून को रिलीज किया जाएगा। कास्ट की बात करें तो सीरीज के दूसरे सीजन में मृणाल ठाकुर,तमन्ना भाटिया, अमृता सुभाष,विजय वर्मा, तिलोत्तमा शोम,अंगद बेदी, नीना गुप्ता, कुमुद मिश्रा और काजोल देओल दिख रही है।
सीरीज का मजा नेटफ्लिक्स पर ही ले पाएंगे। ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस सीरीज के रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। अब देखना होगा कि पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन पर भी फैंस कितना प्यार लुटाते हैं।

Hindi News / Entertainment / OTT News / Lust Stories-2 Trailer: लस्ट और लव से भरपूर है ‘लस्‍ट स्‍टोरीज-2′ का ट्रेलर, जानिए कब और कहां रिलीज होगी सीरीज

ट्रेंडिंग वीडियो