scriptवेब सीरीज हीरामंडी की ‘मल्लिकाजान’ ने की पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात, जानिए क्या है वजह | Heeramandi actress manisha koirala met uk pm rishi sunak | Patrika News
OTT

वेब सीरीज हीरामंडी की ‘मल्लिकाजान’ ने की पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात, जानिए क्या है वजह

Heeramandi actress Manisha Koirala: वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में ‘मल्लिकाजान’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री के साथ दिखाई दे रही हैं।

मुंबईMay 22, 2024 / 02:36 pm

Riya Chaube

manisha koirala met pm rishi sunak
मनीषा कोइराला ने हाल ही में यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मुलाकात की, जहां उन्होंने नेपाल का प्रतिनिधित्व करते हुए ब्रिटेन के साथ अपनी ‘मैत्री संधि’ के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाया।

मनीषा कोइराला ने शेयर की तस्वीरें

मनीषा ने पीएम सुनक के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट की है। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा- “यूनाइटेड किंगडम-नेपाल संबंधों और हमारी मैत्री संधि के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट में आमंत्रित किया जाना एक सम्मान की बात थी। प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को हमारे देश नेपाल के बारे में प्रेमपूर्वक बोलते हुए सुनकर बहुत खुशी हुई। मैंने प्रधानमंत्री को आमंत्रित करने की स्वतंत्रता ली और उनका परिवार एवरेस्ट बेस कैंप की यात्रा पर आएगा।”

यह भी पढ़ें: सुबह-सुबह जब सपना चौधरी ने किया पोस्ट, लोगों के उड़े होश, तस्वीरें वायरल

मनीषा कोइराला का नेपाल से रिश्ता

एक्ट्रेस मनीषा कोइराला का जन्म काठमांडू में हुआ था। एक्ट्रेस राजनेता प्रकाश कोइराला की बेटी हैं। उनके दादा बिश्वेश्वर प्रसाद कोइराला 1959 से 1960 तक नेपाल के प्रधानमंत्री रहे थे।

वेब सीरीज हीरामंडी के बारे में

मनीषा कोइराला ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में मल्लिकाजान का रोल निभाते देखा गया था, जिसके लिए एक्ट्रेस की खूब तारीफ हुई। इस वेब सीरीज में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई दिए थे।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / वेब सीरीज हीरामंडी की ‘मल्लिकाजान’ ने की पीएम ऋषि सुनक से मुलाकात, जानिए क्या है वजह

ट्रेंडिंग वीडियो