scriptBigg Boss OTT 2: आ गई फाइनल कंटेस्टेंट लिस्ट, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ से लेकर ये नाम शामिल, देखें लिस्ट | Bigg Boss OTT 2 contestants list final names Nawazuddin Siddiqui wife | Patrika News
OTT

Bigg Boss OTT 2: आ गई फाइनल कंटेस्टेंट लिस्ट, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ से लेकर ये नाम शामिल, देखें लिस्ट

Bigg Boss OTT Season 2 Full Contestants List: बिग बॉस ओटीटी 2′ 17 जून से जियो सिनेमा पर प्रीमियर होने वाला है। वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर आकांक्षा पुरी तक इस लिस्ट में सभी नाम काफी दिलचस्प हैं।

Jun 14, 2023 / 08:34 am

Priyanka Dagar

ottlist.jpg

Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2′ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस बिग बॉस के सीजन 2 को इस बार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस इस शो के प्रीमियर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जियो सिनेमा और वूट सलेक्ट पर खिलाड़ियों के नाम का ऐलान भी कर दिया गया है। इस लिस्ट में आकांक्षा पुरी से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी तक का नाम शामिल है। वहीं, इसमें एक्स कपल अविनाश सचदेव और एक्ट्रेस पलक पुरसवानी बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले कंफर्म नाम हैं।
बिग बॉस ओटीटी 2 में कौन से चेहरे?
मेकर्स ने मंगलवार की दोपहर ही कुछ टीजर पोस्टर्स डालकर हिंट दिया था कि कौन से खिलाड़ी इस बार शो का हिस्सा बनने वाले हैं। मेकर्स ने सीधे तौर पर नामों के ऐलान तो नहीं किए थे, लेकिन गोट और क्वीन जैसे नाम लिखकर दर्शकों को क्लू दिए थे। बात करें फाइनल कंटेस्टेंट्स की तो इस लिस्ट में आलिया सिद्दीकी, अविनाश सचदेव, बेबिका धुरवे, श्रुति सिन्हा, सीमा तपरिया, फलक नाज, जिया शंकर, मनीषा रानी, पुनीत, अभिषेक मल्हान (फुकरा इंसान) और पलक पुरस्वानी नजर आएंगे।
दिलचस्प बात है कि बिग बॉस के इतिहास में डेलनाज ईरानी और राजीव पॉल के बाद एक और एक्स कपल पब्लिकली ब्रेकअप के बाद रियलिटी शो में नजर आने वाला है।

कृष्णा अभिषेक करेंगे सलमान संग होस्ट
शो के बारे में यह भी खबर है कि इस बार सलमान खान के साथ-साथ कृष्णा अभिषेक भी होस्ट करते नजर आएंगे। बिग बज की होस्टिंग कर चुके कृष्णा अभिषेक क्या सलमान खान के साथ ही नजर आएंगे यह तो साफ नहीं है, लेकिन अभी तक यह बताया जा रहा है कि कृष्णा शो का एक लाइट सेगमेंट होस्ट करते दिखेंगे। हालांकि कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि वह कभी-कभी सलमान के साथ भी दिखेंगे।

Hindi News / Entertainment / OTT News / Bigg Boss OTT 2: आ गई फाइनल कंटेस्टेंट लिस्ट, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ से लेकर ये नाम शामिल, देखें लिस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो