scriptबॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की 10 फिल्में अगस्त में हो रही रिलीज, आप किसे देखना पसंद करेंगे? | August upcoming films Gadar 2 OMG 2 Heart of Stone Dream Girl 2 Jailer | Patrika News
OTT

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की 10 फिल्में अगस्त में हो रही रिलीज, आप किसे देखना पसंद करेंगे?

August upcoming films: अगस्त में रिलीज हो रही बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की 10 फिल्में, आप उन्हें कब और कैसे देख सकते हैं, इसकी पूरी लिस्ट यहां देखें।

Aug 02, 2023 / 09:36 am

Adarsh Shivam

August upcoming films Gadar 2 OMG 2 Heart of Stone Dream Girl 2 Jailer

अगस्त में आने वाली फिल्में

August upcoming films: ओएमजी 2, गदर 2, जेलर, हार्ट ऑफ स्टोन और ड्रीम गर्ल 2 सहित कई अन्य फिल्में अगस्त में सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज होंगी। दर्शकों को इस महीने फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप की प्रतीक्षा कर सकते हैं। इस 10 फिल्मों की सूची है जो अगस्त में विभिन्न प्लेटफार्मों पर रिलीज होंगी।
Gadar 2: अनिल शर्मा के निर्देशित में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा हैं। फिल्म में सनी तारा सिंह और अमीषा सकीना की भूमिका में नजर आएंगे।
OMG 2: इस फिल्म को अमित राय ने लिखा है और निर्देशित है। यह फिल्म भी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। OMG, 2 में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौता जैसे सितारे हैं। इसमें पंकज (कांति शरण मुद्गल) को भगवान शिव के भक्त के रूप में दिखाया गया है। अक्षय भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को 2012 में रिलीज हुई ओएमजी – ओह माय गॉड के आध्यात्मिक सीक्वल के रूप में पेश किया गया है।
Heart of Stone: यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आलिया भट्ट केया धवन की भूमिका निभाएंगी। जबकि गैल गैडोट रेचेल स्टोन का किरदार निभाएंगी। टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित, हार्ट ऑफ स्टोन में जेमी डोर्नन भी हैं। फिल्म राचेल स्टोन (गैल) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक बेहद शातिर जासूस है।
Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। इस राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में महान परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी सहित असाधारण प्रतिभाशाली अभिनेताओं का एक समूह शामिल है। , मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज। आयुष्मान पूजा की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं अनन्या परी की भूमिका निभाएंगी। ड्रीम गर्ल 2 बेहद सफल फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है, जो 2019 में रिलीज हुई थी।
Ghoomer: इस फिल्म को आर बाल्की ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिषेक बच्चन और सैयामी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा में नजर आएंगे। घूमर एक लकवाग्रस्त खिलाड़ी की प्रेरणादायक कहानी पेश करता है, जिसकी भूमिका सैयामी ने निभाई है। घूमर में अंगद बेदी और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
Jailer: नेल्सन दिलीपकुमार के लिखित और निर्देशित फिल्म जेलर है, यह आगामी तमिल फिल्म 10 अगस्त को पूरे देश में रिलीज होगी। जेलर में रजनीकांत, तमन्ना भाटिया, मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, डॉ शिव राजकुमार, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि और विनायकन. जेलर के पीछे सन पिक्चर्स प्रोडक्शन बैनर है।
Bhola Shankar: इस फिल्म को मेहर रमेश ने निर्देशित किया है। इस आगामी एक्शन मनोरंजक फिल्म में चिरंजीवी, तमन्ना भाटिया और कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं। अनिल सनकारा की एके एंटरटेनमेंट्स फिल्म का निर्माण कर रही है जिसमें तमन्ना मुख्य महिला की भूमिका निभा रही हैं और कीर्ति सुरेश चिरंजीवी की बहन के रूप में नजर आएंगी। सुशांत एक प्रेमी लड़के की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
The Last Voyage of the Demeter: आंद्रे ओवरेडल के निर्देशित में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। द लास्ट वॉयज ऑफ द डेमेटर में कोरी हॉकिन्स, आइस्लिंग फ्रांसियोसी, लियाम कनिंघम, डेविड डस्टमालचियन और क्रिस वॉली शामिल हैं।
Akeli: अकेली एक ऐसी लड़की की आत्मा को झकझोर देने वाली कहानी है जो अपनी परिस्थितियों और अंततः भागने के संघर्ष के कारण एक खतरनाक दुनिया के जाल में फंस जाती है। इस फिल्म के मुख्य भूमिका में नुसरत भरुचा हैं। अकेली का निर्देशन प्रणय मेश्राम ने किया है अकेली में निशांत दहिया, त्साही हलेवी, अमीर बुट्रोस भी हैं। यह 18 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
Teenage Mutant Ninja Turtles: जेफ रोवे के निर्देशित में बनी यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में निकोलस कैंटू, मीका एबे, शैमोन ब्राउन जूनियर, ब्रैडी नून, जैकी चैन, आयो एडेबिरी, सेठ रोजेन हैं कर जॉन सीना हैं।

Hindi News / Entertainment / OTT News / बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की 10 फिल्में अगस्त में हो रही रिलीज, आप किसे देखना पसंद करेंगे?

ट्रेंडिंग वीडियो