scriptSarfira OTT Release: अक्षय की ‘सरफिरा’ की OTT रिलीज डेट आई सामने, इस प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक | Akshay Kumar Film Sarfira OTT Release when and where watch all details here | Patrika News
OTT

Sarfira OTT Release: अक्षय की ‘सरफिरा’ की OTT रिलीज डेट आई सामने, इस प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Sarfira OTT Release: फिल्म ‘सरफिरा’ को लेकर बड़ी अपडेट आ गई है। फिल्म जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी।

मुंबईJul 13, 2024 / 01:35 pm

Priyanka Dagar

Akshay Kumar Film Sarfira OTT Release

Akshay Kumar Film Sarfira OTT Release

Sarfira OTT Release: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा शुक्रवार 12 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म का खिलाड़ी कुमार के फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन ज्यादा खास नहीं रहा है, पर फिल्म को रिस्पांस अच्छा मिल रहा है। अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर ये है कि सरफिरा जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसकी डेट भी सामने आ गई है और आइये जानते हैं कि ये किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी।

अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ ओटीटी रिलीज (Akshay Kumar Film Sarfira OTT Release)

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने को पूरी तरह तैयार है। दर्शकों को हर बड़ी फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार रहता है। ऐसे में अब अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा को लेकर अपडेट आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म सरफिरा के ओटीटी राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने खरीदे हैं। अब खबर है कि ये फिल्म 1 महीने बाद यानी अगस्त के आखिर में हॉटस्टार पर दस्तक देगी। हालांकि, अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल डेट कंफर्म नहीं हुई है।
यह भी पढ़ें

बेटे अनंत की शादी में नीता अंबानी ने हाथ में रखी ये खास चीज, फैंस बोले- मां का प्यार

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा महाराष्ट्र के अंदरूनी गांव में रहने वाला स्‍कूल मास्‍टर का बेटा वीर जनार्दन म्हात्रे की कहानी है। जो कम लागत वाली एयरलाइंस शुरू करने के इरादे से एयरफोर्स की नौकरी से इस्तीफा दे देता है। इस फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Sarfira OTT Release: अक्षय की ‘सरफिरा’ की OTT रिलीज डेट आई सामने, इस प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

ट्रेंडिंग वीडियो