scriptजब बिपाशा बसु को करीना कपूर ने जड़ दिया था थप्पड़, चेहरे के रंग को लेकर मारे थे ताने | When Bipasha Basu was slapped by Kareena Kapoor | Patrika News

जब बिपाशा बसु को करीना कपूर ने जड़ दिया था थप्पड़, चेहरे के रंग को लेकर मारे थे ताने

बॉलीवुड में कई बार एक्ट्रेसेस के बीच में कैट फाइट के किस्से देखने और सुनने को मिल जाते हैं तो चलिए बिपाशा के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं फिल्म अजनबी के सेट का मशहूर किस्सा जब करीना और उनके बीच हुई थी लड़ाई।

Jan 07, 2022 / 02:15 pm

Sneha Patsariya

bipasha basu
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ऐसे तो किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाई ही रहती हैं। करीना कपूर ने अपने कैरियर की शुरूआत रिफ्यूजी फिल्म से की थी। इन दिनों करीना फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देती हैं। करीना कपूर खान की सोशल मीडिया पर काफी लंबी फैंन फॉलोइंग हैं। करीना ने जितनी फिल्मों से सक्सेस हासिल की उससे कही ज्यादा विवाद भी किए।
ऐसे तो बॉलीवुड में अफेयर और लड़ाई झगड़े की बाते आम हैं। कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो एक दूसके की शक्ल तक देखना पसंद नही करती। उन्ही में से एक हैं करीना कपूर खान और बिपाशा बसु। दोनों के बीच इतने विवाद हुए की एक बार तो करीना बिपाशा को थप्पड़ कर मार दिया था।
जैसा कि हमने आपको बताआ कि एक्ट्रेस के बीच अऩबन होना आम बात हैं। और एक ऐसी ही कंट्रोवर्सी ही बिपाशा और करीना की रही थी। दरअसल दोनों में इस हद तक लड़ाई हो गई थी कि करीना ने तो बिपाशा के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल फिल्म अजनबी में करीना कपूर खान और बिपाशा बसु एक साथ नजर आए थे और इसी दौरान दोनों के झगड़े की खबरें आई थीं। जिसके बाद बिपाशा को भी काफी समय तक इस कंट्रोवर्सी के लिए लोगों से बहुत कुछ सुनना पड़ा।
आपको बता दें बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में फिल्म अजनबी से एंट्री की थी। ये फिल्म साल 2001 में आई थी। इस फिल्म में बिपाशा के साथ करीना कपूर भी लीड रोल में भी थी। तो इनके अपोजित अक्षय कुमार और बॉबी देओल थे। फिल्म के दौरान करीना कपूर और बिपाशा बसु के बीच डिजाइनर की बात पर लड़ाई हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये लड़ाई इतना बढ़ गई कि करीना ने बिपाशा को थप्पड़ मार दिया। जिस वजह से ही दोनों की लड़ाई इतना बड़ी कि कई इंटरव्यू में दोनों इस बात का जिक्र करके अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आए। यहां तक कि करीना ने तो बिपाशा बसु के तत्कालीन बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को भी नहीं बख्शा था। करीना ने जॉन पर हमला करते हुए कहा था कि वो कभी उनके साथ काम नहीं करेंगी क्योंकि वो ‘एक्सप्रेशनलेस’ हैं। इसके जवाब में बिपाशा ने करीना कपूर को खरी खोटी सुनाते हुआ ‘बहुत ज्यादा एक्सप्रेशन’ वाली बताया था।
यह भी पढ़ें

ब्रेकअप के बाद Sushmita sen का दिल इस पाकिस्तानी सिंगर ने चुरा लिया है, जानिए कौन है वो

लड़ाई की बात पर बिपाशा बसु ने 2001 में फिल्मफेयर को दिए अपने इंटरव्यू में लड़ाई का जिक्र किया था। इस दौरान बिपाशा ने कहा था कि यह लड़ाई अब कुछ ज्यादा ही तूल पकड़ रही है। अगर करीना को परेशानी थी तो बात करीना डिजाइन के बीच की थी लेकिन इस बात में मुझे क्यों घसीटा गया। ये हरकत करीना की काफी बचकानी लगी। इसलिए अब मैं करीना के साथ दुबारा काम नहीं करूंगी।

Hindi News / जब बिपाशा बसु को करीना कपूर ने जड़ दिया था थप्पड़, चेहरे के रंग को लेकर मारे थे ताने

ट्रेंडिंग वीडियो