scriptशमी की पत्नी के बाद अब सानिया मिर्जा की ड्रेस निशाने पर | After Mohammed Shami's Wife, Now Sania Mirza Trolled For Her Dress | Patrika News

शमी की पत्नी के बाद अब सानिया मिर्जा की ड्रेस निशाने पर

सानिया को लहंगा-चोली जैसी परंपरागत भारतीय ड्रेस पहनने पर भी धार्मिक परंपराओं का पालन नहीं करने के ताने मारे गए हैं।

Jan 10, 2017 / 10:59 pm

Kuldeep

Sania Mirza

Sania Mirza

नई दिल्ली। धार्मिक आधार पर सेलीब्रिटी खिलाडिय़ों को निशाने पर लेने का शायद सोशल मीडिया पर ट्रेंड बन गया है। पहले भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को उनकी पत्नी की बिना बाजू वाली ड्रेस के लिए धार्मिक ताने मारे गए। उसके बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ को ट्रोल का शिकार होना पड़ा। इस कड़ी में ताजा नाम टेनिस की ग्लैमर गर्ल सानिया मिर्जा का जुड़ गया है। हैरानी की बात ये है कि अपने करियर की शुरुआत में भी टेनिस की छोटी ड्रेस को लेकर तानों और फतवों का सामना कर चुकी सानिया को इस बार लहंगा-चोली जैसी परंपरागत भारतीय ड्रेस पहनने पर धार्मिक परंपराओं का पालन नहीं करने के ताने मारे गए हैं।

Image may contain: 1 person, standing

दरअसल सानिया मिर्जा ने लगभग दो सप्ताह पहले लाल रंग के खूबसूरत लहंगा-चोली में परंपरागत जेवरात पहनकर खूबसूरत भारतीय दुल्हन जैसे लुक की अपनी फोटो फेसबुक पर अपलोड की थी। इस फोटो पर लगभग 1 लाख 80 हजार लोगों ने कमेंट किया।

Image may contain: 2 people, people standing, shoes and indoor

इनमें जहां अधिकतर लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए इस ड्रेस में दिख रहे लुक की प्रशंसा की, वहीं धार्मिक ताने मारने में भी लोग पीछे नहीं रहे। उन्हें बुर्का पहनने तक की सलाह दी गई तो लहंगा-चोली में जिस्म दिखाने तक को लेकर आलोचना की गई। कई लोगों ने उन्हें शैतान की अम्मा भी करार दे दिया। हालांकि सानिया की तरफ से किसी को भी जवाब नहीं दिया गया।

Hindi News / शमी की पत्नी के बाद अब सानिया मिर्जा की ड्रेस निशाने पर

ट्रेंडिंग वीडियो