scriptनोएडा में पत्नी की हत्या, 16 साल तक भेष बदलकर देता रहा चमका, अब पंजाब से गिरफ्तार | Wife strangled to death in Noida, kept disguised as wife for 16 years, arrested from Punjab | Patrika News
नोएडा

नोएडा में पत्नी की हत्या, 16 साल तक भेष बदलकर देता रहा चमका, अब पंजाब से गिरफ्तार

UP Crime: नोएडा पुलिस ने 16 साल से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद से फरार था। इन 16 सालों में वह कई अलग-अलग राज्यों में छिपकर रह रहा था। उसे पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

नोएडाJul 16, 2024 / 02:57 pm

Aman Pandey

greater noida murder, UP crime
UP Crime: नोएडा की थाना फेज-2 पुलिस ने हत्या के मामले में वांछित 25,000 रुपए के इनामी आरोपी संजय को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने 5 दिसंबर 2008 को अपनी पत्नी की अवैध संबंधों के शक में प्रेशर कुकर सिर पर मारने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था।
पुलिस ने संजय पर 25,000 रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। वह मूलरूप से बिहार के नालंदा जिले का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

2 से 3 साल में बदल देता था ठिकाना

पुलिस ने बताया कि संजय कई सालों से अलग-अलग राज्यों में भेष और नाम बदलकर रह रहा था। एक राज्य में दो-तीन साल रहने के बाद आरोपी दूसरी जगह भाग जाता था। नई जगह पर वह अपना नाम फिर बदल लेता था और पहचान बदलकर वहां पर काम शुरू कर देता था।

Hindi News/ Noida / नोएडा में पत्नी की हत्या, 16 साल तक भेष बदलकर देता रहा चमका, अब पंजाब से गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो