scriptयूपी के बेटे को IPL 2024 से करारा झटका, पूरे सीजन से हुए बाहर | UP son Shivam Mavi out of IPL 2024 season | Patrika News
नोएडा

यूपी के बेटे को IPL 2024 से करारा झटका, पूरे सीजन से हुए बाहर

Shivam Mavi Out of IPL 2024: यूपी के लाल व लखनऊ सुपर जायंट्स के फास्ट बॉलर शिवम मावी को बड़ा झटका लगा है। चोट की वजह से उन्हें मौजूदा सीजन से बाहर किया गया है।

नोएडाApr 04, 2024 / 05:40 pm

Aniket Gupta

up_son_shivam_mavi_out_of_ipl_2024_season.png

Shivam Mavi Out of IPL 2024

Shivam Mavi Out of IPL 2024: यूपी के लाल और लखनऊ सुपरजायंट्स क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर शिवम मावी को बड़ा झटका लगा है। वह IPL 2024 के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं। इस समय में शिवम का अचानक टीम से बाहर हो जाना LSG के लिए यह बड़ा झटका है। शिवम मावी ना केवल बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं, बल्कि अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं। जानकारी के अनुसार, शिवम का सीजन से बाहर होने की वजह उनकी पसली की चोट है। बता दें, शिवम मावी भारत के लिए 6 टी20 मैच खेल चुके हैं।
शिवम यूपी के लिए घरेलू मैच खेलते हैं। चोट की वजह से ही वह 2023-24 सीजन की रणजी समेत कई टूर्नामेंट नहीं खेल पाए थे। इसके बावजूद LSG ने बड़ी रकम की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। लेकिन टीम को यह फैसला भारी पड़ गया है। हालांकि, शिवम ने आईपीएल 2024 से पहले LSG के लिए ट्रेनिंग कैंप में भाग लिया था। लखनऊ की टीम ने शिवम मावी को आवेश खान की जगह रिप्लेस किया था।
यह भी पढ़ें

सुरजेवाला ने की थी हेमा मालिनी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, अब भड़के सीएम योगी, बोले- राजनीति के लायक नहीं बचोगे

बता दें, 25 साल के युवा क्रिकेट खिलाड़ी शिवम मावी ने पिछले साल अगस्त में अपना आखिरी मैच खेला था। इसके बाद से ही शिवम पसली की चोट की वजह से लगातार बाहर हैं। तमाम प्रयासों के बावजूद वह पूरी तरह फिट नहीं हो पा रहे हैं और इसी वजह से उन्हें इस साल के आईपीएल 2024 से भी बाहर होना पड़ा है। लखनऊ सुपरजायंट्स ने दिसंबर 2023 में हुए आईपीएल ऑक्शन में शिवम को 6.4 करोड़ रुपए में खरीदा था।

Hindi News/ Noida / यूपी के बेटे को IPL 2024 से करारा झटका, पूरे सीजन से हुए बाहर

ट्रेंडिंग वीडियो