scriptUP Rain: यूपी में 4 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी, 23 जिलों में फिर कहर बरपाएंगे बादल | UP Rain IMD Orange alert of heavy rain on 22 23 and 24 august in 23 districts | Patrika News
नोएडा

UP Rain: यूपी में 4 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी, 23 जिलों में फिर कहर बरपाएंगे बादल

UP Rain: यूपी में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने नई भविष्यवाणी जारी की है। IMD ने 25 अगस्त तक बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।

नोएडाAug 22, 2024 / 01:32 pm

Sanjana Singh

UP Rains

UP Rains

UP Rain: उत्तर प्रदेश में बारिश का कहर अभी भी जारी है। इसके बावजूद, प्रदेश में उमस जारी है। कई जिलों में दो दिन से बारिश लगातार हो रही है, कहीं हल्की तो कहीं तेज। कई क्षेत्रों में तेज बारिश की वजह से लोगों को जलभराव जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। आइए जानते हैं कि प्रदेश के मौसम को लेकर मौसम विभाग की नई भविष्यवाणी क्या है…

मौसम विभाग की नई भविष्यवाणी

मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र में बारिश को लेकर कोई चेतावनी नहीं है, जबकि पूर्वी यूपी में आज यानी 22 अगस्त को बारिश होने की संभावना है। इसी तरह, 23 और 24 अगस्त को प्रदेश के दोनों हिस्सों में कहीं-कहीं भारी वर्षा तो कहीं पर गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। इस दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे। प्रदेश में अधिकतम 31 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। 
यह भी पढ़ें

फतेहपुर सीकरी के लोकसभा चुनाव को कोर्ट में चुनौती, 16 अक्टूबर को सुनवाई की अगली तारिख

इन जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत, खीरी, बहराइच, श्रावस्ती, रायबरेली, फतेहपुर, बांदा, महोबा, झांसी, ललितपुर, चित्रकूट, कौशांबी, प्रतापगढ़, जौनपुर, प्रयागराज, संत रविदास नगर, वाराणसी, मिर्जापुर, चंदौली, सोनभद्र, मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद और उसके आसपास के इलाके में 24 अगस्त तक भारी बारिश की संभावना है।

Hindi News/ Noida / UP Rain: यूपी में 4 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी, 23 जिलों में फिर कहर बरपाएंगे बादल

ट्रेंडिंग वीडियो