scriptNoida: श्रीकांत के समर्थन में त्यागी समाज की पंचायत कल, 15 लाख लोगों के जुटने की आशंका | Tyagi Panchayat on August 21 in support of Shrikant tyagi in Noida | Patrika News
नोएडा

Noida: श्रीकांत के समर्थन में त्यागी समाज की पंचायत कल, 15 लाख लोगों के जुटने की आशंका

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में पंचायत की घोषणा मुजफ्फरनगर निवासी भारतीय किसान यूनियन के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने की थी। पंचायत में करीब 15 लाख के आसपास लोगों के पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है।

नोएडाAug 20, 2022 / 10:45 am

Jyoti Singh

tyagi_panchayat_on_august_21_in_support_of_shrikant_tyagi_in_noida.jpg
श्रीकांत त्यागी के समर्थन में 21 अगस्त को त्यागी समाज के लोगों ने पंचायत का ऐलान किया था। जिसे लेकर देश और प्रदेश में जोरों से तैयारियां हो रही हैं। वहीं पंचायत में करीब 15 लाख के आसपास लोगों के पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है। दरअसल श्रीकांत को हर समाज के लोगों का समर्थन मिल रहा है। सभी की यही मांग है कि श्रीकांत त्यागी के मामले में जिन पुलिसकर्मियों द्वारा उनके परिवार पर अन्याय किया गया है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।
यह भी पढ़े – CM योगी ने दी कृष्णनगरी को ‘अन्नपूर्णा’ की सौगात, 5 हजार लोगों को मिलेगा मुफ्त खाना

उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग

बता दें कि श्रीकांत त्यागी के समर्थन में पंचायत की घोषणा मुजफ्फरनगर निवासी भारतीय किसान यूनियन के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष मांगेराम त्यागी ने की थी। शुक्रवार को वह जिला कलक्ट्रेट पर चल रहे बीकेयू के धरने में पहुंचे, जहां उन्होंने श्रीकांत त्यागी मामले में पुलिसकर्मियों द्वारा उनके परिवार के साथ किए गए अन्याय को लेकर कार्रवाई की मांग की। वहीं सांसद महेश शर्मा की इस मामले को लेकर उच्च स्तरीय जांच करवाने की बात कही।
कहा, सीएम योगी लेंगे सही फैसला

उन्होंने बताया कि 21 अगस्त यानी रविवार को नोएडा में एक पंचायत का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रदेश के करीब 15 लाख से अधिक लोगों के पहुंचने की आशंका है। वहीं पंचायत को भी सभी समाज के लोगों का समर्थन मिल रहा है। वहीं मांगेराम त्यागी के मुताबिक, पंचायत की तैयारी पूरे देश में जोर-शोर से चल रही है। मानो कोई त्योहार हो। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुत अच्छी छवि के इंसान हैं और उन्हें आशा है कि वो इस मामले पर कोई डिसीजन लेंगे।
यह भी पढ़े – ट्विन टावर ब्लास्टः सात हजार लोगों को रहना होगा घर से बाहर, सुरक्षा दस्ता रहेगा तैनात

अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो

उन्होंने प्रशासन से आग्रह किया कि जो उनके युवा पंचायत में जाएगा उसे बहुत ही शांतिपूर्ण जाने दें। अगर कोई असामाजिक तत्व इसमें कुछ गलती करने की कोशिश करेगा तो उसके जिम्मेदार वे स्वयं होंगे। उनका कोई लेना-देना नहीं होगा। उन्होंने कहा कि हमारी महिलाओं को अवैध तरीके से रात को थाने में रखने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हो। साथ ही सांसद महेश शर्मा के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच की मांग की।

Hindi News/ Noida / Noida: श्रीकांत के समर्थन में त्यागी समाज की पंचायत कल, 15 लाख लोगों के जुटने की आशंका

ट्रेंडिंग वीडियो