scriptनोएडा में दर्दनाक हादसा…खाना खाकर लौट रहे 4 युवकों की मौत,ट्रैक्टर ने मारी कार में टक्कर | Tragic accident in Noida… Tractor hits the car of 4 youths returning after eating, four youths died | Patrika News
नोएडा

नोएडा में दर्दनाक हादसा…खाना खाकर लौट रहे 4 युवकों की मौत,ट्रैक्टर ने मारी कार में टक्कर

Noida News :नोएडा थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में रात्रि 2 बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। एक अल्टो कार की जिसमें पांच युवक सवार थे और ट्रैक्टर से एक्सीडेंट हो गया। सभी युवक खाना खाने के लिए नोएडा आए थे और वापस लौटते समय यह घटना घटी।

नोएडाSep 30, 2024 / 01:32 pm

anoop shukla

रविवार की रात दर्दनाक हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। नोएडा में ट्रैक्टर ने एक ऑल्टो कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार चार युवकों की मौत हो गई। एक की हालत गंभीर है। उसका इलाज नजदीक के मेट्रो अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। ट्रैक्टर चालक फरार है। चारों युवक दिल्ली के न्यू कुंडली पॉकेट A-2 के रहने वाले थे।

नोएडा से खाना खाकर लौट रहे थे दिल्ली, कार के उड़े परखच्चे

ADCP मनीष मिश्र ने बताया की रविवार रात करीब 2 बजे एक ऑल्टो से 5 लड़के दिल्ली की ओर जा रहे थे। शिवानी फर्नीचर सेक्टर-11 के पास ट्रैक्टर ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई। एक को अस्पताल भेजा गया। वहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। एक का इलाज चल रहा है। अस्पताल में भर्ती उत्तम ने पुलिस को बताया कि उनके साथी मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु की मौत हुई है।

घटनास्थल पर ही हुई चारो युवकों की मौत

दिल्ली से नोएडा खाना खाने गए थे। वहां से लौटते समय हिमांशु उर्फ बिट्‌टू गाड़ी चला रहा था। जैसे ही हम शिवानी फर्नीचर के पास पहुंचे। यहा एच ब्लाक सेक्टर-11 के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने कार में जोर दार टक्कर मार दी।हादसे में मोहित, विशाल , हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई। मनीष को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उत्तम का इलाज अभी चल रहा है। उसे हल्की चोट लगी है। जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर की रफ्तार काफी तेज थी। वो गलत दिशा से आ रहा था। टक्कर इतनी तेज थी। कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर भीड़ जमा हो गई। पुलिस को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से युवकों को कार से बाहर निकाला। जिसमें तीन की मौत मौके पर ही हो गई थी।

Hindi News / Noida / नोएडा में दर्दनाक हादसा…खाना खाकर लौट रहे 4 युवकों की मौत,ट्रैक्टर ने मारी कार में टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो