scriptTeacher’s Day 2022 : कैबिनेट मंत्री नंदी ने दीपशिखा शर्मा को राज्य शिक्षक पुरस्कार से किया सम्मानित, जानें क्यों मिला ये इनाम | Teacher's Day 2022 Cabinet Minister Nand Gopal Gupta Nandi honored Deepshikha Sharma with State Teacher Award | Patrika News
नोएडा

Teacher’s Day 2022 : कैबिनेट मंत्री नंदी ने दीपशिखा शर्मा को राज्य शिक्षक पुरस्कार से किया सम्मानित, जानें क्यों मिला ये इनाम

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ सोमवार को गौतमबुद्ध नगर जिले के दौरे पर रहे। शिक्षक दिवस के अवसर पर वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख ब्लॉक के मलकुपुर प्राथमिक स्कूल का निरीक्षण करने भी पहुंचे। उन्होंने बच्चों के क्लास रूम का निरीक्षण किया और बच्चों से भी बातचीत की।

नोएडाSep 05, 2022 / 02:28 pm

lokesh verma

teacher-s-day-2022-cabinet-minister-nand-gopal-gupta-nandi-honored-deepshikha-sharma-with-state-teacher-award.jpg
Teacher’s Day 2022 : उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ‘नंदी’ सोमवार को गौतमबुद्ध नगर जिले के दौरे पर रहे। शिक्षक दिवस के अवसर पर वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख ब्लॉक के मलकुपुर प्राथमिक स्कूल का निरीक्षण करने भी पहुंचे। उन्होंने बच्चों के क्लास रूम का निरीक्षण किया और बच्चों से भी बातचीत की। इस अवसर पर आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह में राज्य शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित रोजा जलालपुर प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका दीपशिखा शर्मा समेत जिले के 15 स्कूलों के प्रिंसिपल को भी सम्मानित किया गया।
मलकुपुर प्राथमिक स्कूल में आयोजित ग्रेटर नोएडा वेस्ट के रोजा जलालपुर प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका दीपशिखा शर्मा राज्य शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। उन्हें यह पुरस्कार औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर नंदी ने कहा कि दीपशिखा शर्मा की लगन का परिणाम है कि जिले के संचालित 511 स्कूलों में से उन्हें राज्य शिक्षक पुरस्कार सम्मान मिल रहा है। प्रदेश सरकार हर साल 75 जिले के 75 शिक्षकों को यह सम्मान देती है। राज्य शिक्षक पुरस्कार विजेता को दो साल का सेवा विस्तार प्रशस्ति पत्र के साथ अन्य सुविधाएं मिलती हैं। दीपशिखा शर्मा के साथ-साथ जिले के 15 स्कूलों के प्रिंसिपल को भी सम्मानित किया गया।
यह भी पढ़ें – विदेशी नागरिकों की अवैध कारोबार अड्डा बना ग्रेटर नोएडा, 25 करोड़ की हेरोइन के साथ दो गिरफ्तार

कोंडली-सफीपुर अंडरपास का लोकार्पण

बता दें कि औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी सोमवार को नोएडा के दौरे पर रहे। वे दिनभर विभिन्न बैठक और निरीक्षण कार्यक्रमों में शामिल हुए। उन्होंने नोएडा में सफाई व्यवस्था और बस्तियों का निरीक्षण भी किया। इसके बाद नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। औद्योगिक विकास मंत्री ने नोएडा की इंटीग्रेटेड मैनेजमेंट ट्रैफिक सिस्टम (आईटीएमएस), नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-152 कोंडली-सफीपुर अंडरपास का लोकार्पण भी किया।
यह भी पढ़ें – मानसून के अप्रत्याशित व्यवहार से मौसम वैज्ञानिक हैरान, इस बार समय से पहले शुरू होगी कड़ाके की ठंड

नंदी का दूसरा नोएडा दौरा

ज्ञात हो कि नंदी का यह नोएडा में दूसरा दौरा रहा। इससे पहले नंदी 19 मई को नोएडा आए थे। उस समय उन्होंने 1976 से लेकर अब तक के कार्य की समीक्षा की थी। वहीं, सोमवार को जिला स्तर पर समीक्षा बैठक की। इसमें नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेस-वे के अधिकारी शामिल हुए।

Hindi News / Noida / Teacher’s Day 2022 : कैबिनेट मंत्री नंदी ने दीपशिखा शर्मा को राज्य शिक्षक पुरस्कार से किया सम्मानित, जानें क्यों मिला ये इनाम

ट्रेंडिंग वीडियो