scriptघरों में चाेरी करने वाला गैंग से साेने-चांदी के जेवरात बरामद, जानिए कहां-कहां की इन्हाेंने चाेरी | Silver jewelery recovered from a gang chaperoning the houses | Patrika News
नोएडा

घरों में चाेरी करने वाला गैंग से साेने-चांदी के जेवरात बरामद, जानिए कहां-कहां की इन्हाेंने चाेरी

साेनें-चांदी के आभूषणों के अलााव कैश भी बरामद
दिन में करते थे रेकी रात में उन्ही घरों में चाेरी

नोएडाMar 06, 2021 / 08:11 pm

shivmani tyagi

noida.jpg

बरामद

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा. बीटा-2 कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम ने बंद घरों में चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग में शामिल दो चोरों को चुहड़पुर अंडर पास से गिरफ्तार कर लिया जबकि इनका एक साथी भाग गया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से चोरी किए गए सोने-चांदी के आभूषण और 20 हजार रुपये समेत अन्य सामान बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

शराब फैक्ट्री में कराेड़ों की टैक्स चोरी के मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित

पकड़े गए युवकाें ने अपने नाम तसलीम व साजिद बताए हैं। पुलिस की माने ताे दाेनाें बड़े ही शातिर किस्म के चोर हैं जिन्हे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चुहड़पुर अंडरपास से गिरफ्तार किया है। ये बदमाश पहले घरों की रेकी करते हैं । वह उन घरों को निशाना बनाते जो कई दिनों तक बंद रहते थे। आरोपियों ने ग्रेटर नोएडा की जेजे कॉलोनी के अलावा सेक्टर व सोसाइटी में हुई कई चोरी की घटनाएं करना कबूल किया है। पुलिस ने इनके पास से सोने चांदी के आभूषण 20 हजार की नगद अन्य कीमती सामान बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

पुलिस का खौफ: गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा हिस्ट्रीशीटर, गिड़गिड़ाकर बोला- मैं सरेंडर करने आया हूं

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि जे-जे कालौनी में हुई चोरी को लेकर पुलिस इस गिरोह की तलाश में थी। पकड़े गए दाेनाें आऱाेपी चाेराें के पास से 9 जोड़ी पायल सफेद धातु, 4 बिछुए सफेद धातु, एक अदद प्लेट सफेद धातु ,10 सिक्के सफेद धातु , एक जोडी कान के कुंडल पीली धातु, एक गले की चैन पीली धातु, दो अँगूठी पीली धातु सहित 20 हजार रुपये नगदी बरामद की है। फरार दिलशाद की पुलिस द्वारा तलाशी की जा रही है। इन दोनों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्यवाही पुलिस कर रही है।

Hindi News/ Noida / घरों में चाेरी करने वाला गैंग से साेने-चांदी के जेवरात बरामद, जानिए कहां-कहां की इन्हाेंने चाेरी

ट्रेंडिंग वीडियो