scriptपैट्रोलिंग बाइक पर लोअर, चप्पल पहनकर घूम रहा था शख्स, चोरी में गिरफ्तार कर भेजा जेल | noida police one arrested with delhi patrolling police bike | Patrika News
नोएडा

पैट्रोलिंग बाइक पर लोअर, चप्पल पहनकर घूम रहा था शख्स, चोरी में गिरफ्तार कर भेजा जेल

थाने से चुराई पुलिस की बाइकहूटर बजाते हुए झाड़ता रहा रौबडेढ़ घंटे बाद नोएडा पुलिस ने पकड़ा

नोएडाMay 25, 2019 / 12:21 pm

virendra sharma

bike

पैट्रोलिंग बाइक पर लोअर, चप्पल पहनकर घूम रहा था पुलिसकर्मी, चोरी में गिरफ्तार कर भेजा जेल

नोएडा. एक शख्स ने दिल्ली के प्रीत विहार थाने से पैट्रोलिंग बाइक चुरा ली और नोएडा की सड़कों पर हूटर बजाते हुए रौब झाड़ता रहा। सेक्टर-126 के पास चेकिंग कर रही पुलिस ने पैट्रोलिंग बाइक पर युवक को लोअर, टी—शर्ट और चप्पल घूमते हुए देखा तो उन्हें शक हो गया। पूछताछ में पुलिस के सामने पूरा मामला आ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है।
यह भी पढ़ें

भाजपा के प्रचंड बहुमत की कांग्रेस ने बताई यह बड़ी वजह, भाजपाई हैरान

जानकारी के अनुसार, सेक्टर-126 चौकी प्रभारी अंकुर चौधरी असगरपुर गांव के पास गुरुवार देर अपनी टीम के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें एक पैट्रोलिंग बाइक आती हुई दिखाई दी। बाइक पर सवार युवक ने लोअर, टी शर्ट और चप्पल पहनी हुई थी। साथ ही वह हूटर बजा रहा था। युवक को देखकर उन्हें शक हुआ तो जांच के लिए बाइक रुकवा ली। बाइक दिल्ली पुलिस की निकली। शख्स ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने यह सरकारी बाइक प्रीत विहार थाने से चुराई है। सूचना मिलने पर प्रीत विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। शुक्रवार को आरोपी युवक और बाइक को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

मतगणना खत्म होती ही एक्शन में आई पुलिस, दो दरोगा गिरफ्तार, चीनी नागरिक की मदद कर बटोरी थी सुर्खियां

पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स को प्रीत विहार थाना मनदीप (26 साल) को पुलिस गुरुवार को एक मामले की पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर आई थी। थाने में तैनात पुलिसकर्मी दूसरे कामों में बिजी हो गए। इसका फायदा उठाते हुए मनदीप बाहर निकला और चाबी समेत खड़ी पीले रंग की सरकारी बाइक ले भागा। वहां से मनदीप अक्षरधाम होते हुए नोएडा आ गया। साथ ही वह रास्ते में सरकारी बाइक में लगे हूटर को बजाता रहा। उसने नोएडा में पुलिसिया रौब झाड़ते हुए सड़कों पर कई राउंड मारे।

Hindi News/ Noida / पैट्रोलिंग बाइक पर लोअर, चप्पल पहनकर घूम रहा था शख्स, चोरी में गिरफ्तार कर भेजा जेल

ट्रेंडिंग वीडियो