scriptNoida : नीलम शुक्ला हत्याकांड का खुलासा, बच्चों के स्कूल जाते ही घुसा घर में और अकेला देख शोर मचाने पर कर दी हत्या | Neelam Shukla murdered for protesting looting and making noise in Noida | Patrika News
नोएडा

Noida : नीलम शुक्ला हत्याकांड का खुलासा, बच्चों के स्कूल जाते ही घुसा घर में और अकेला देख शोर मचाने पर कर दी हत्या

नोएडा सेक्टर-63 कोतवाली क्षेत्र में 36 वर्षीय नीलम शुक्ला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने नीलम शुक्ला की हत्याकांड को अंजाम लूटपाट का विरोध करने और शोर मचाने पर दिया था। पुलिस ने आरोपी से नीलम का सामान और अवैध हथियार भी बरामद किया है।

नोएडाSep 03, 2022 / 10:30 am

lokesh verma

neelam-shukla-murdered-for-protesting-looting-and-making-noise-in-noida.jpg
नोएडा सेक्टर-63 कोतवाली क्षेत्र में स्थित छिजारसी कॉलोनी में हुई 36 वर्षीय नीलम शुक्ला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने नीलम शुक्ला की हत्याकांड को अंजाम लूटपाट का विरोध करने और शोर मचाने पर दिया था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से नीलम का लूटा हुआ मोबाइल फोन, कानों का कुंडल, खून से सने कपड़े और अवैध हथियार भी बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
एडीसीपी नोएडा सेंट्रल साद मियां खान बताया कि आरोपी आनन्द कुमार को किराए पर कमरा चाहिए था। इसके लिए वह गली-गली घूम रहा था। 31 अगस्त को वह अवधेश के मकान के सामने से निकला। वहां किराए पर खाली मकान का बोर्ड लगा था। ये देखकर वह वापस अपने दोस्त किशनवीर के किराए के कमरे पर आकर रुक गया। एक सितंबर को दोबारा वह सुबह समय करीब साढ़े सात बजे अवेधश के घर पहुंचा। उसने कहा कि कमरा किराए पर चाहिए। इस पर अवधेश ने मना कर दिया और घर के अंदर चला गया।
यह भी पढ़ें – शादी के 5 माह बाद ही पत्नी को आजाद कर प्रेमी को सौंपा, पंचायत ने सुनाया अनोखा फरमान

बच्चों के स्कूल जाते ही घुस गया घर में

एडीसीपी ने बताया की आरोपी काफी देर तक गली में ही घूमता रहा। अवधेष और उसी मकान में किराए पर रहने वाले और लोगों के ऑफिस जाने के बाद वह चुपचाप ऊपर के फ्लोर पर जाकर छिप गया। जब बच्चे भी स्कूल चले गए ताे आरोपी आनन्द मौका पाकर अवधेश के मकान में घुस गया और लूटपाट करने की कोशिश की। जिसका नीलम ने विरोध करते हुए शोर मचाया। शोर मचाने से आरोपी घबरा गया कि आसपास के लोग पकड़ न लें। उसने नीलम पर हथियार से वार कर हत्या कर दी और मोबाइल, कानों के कुंडल लेकर फरार हो गया था।
यह भी पढ़ें – बाराबंकी में खड़ी डबल डेकर बस में ट्रक ने मारी टक्कर, चार की मौत, 14 घायल

कासगंज का रहने वाला है आरोपी

बता दें कि पुलिस की गिरफ्त में आया आनंद कुमार कासगंज का रहने वाला है। नोएडा सेक्टर-63 कोतवाली पुलिस ने उसे सेक्टर-62 गोल चक्कर के पास से शुक्रवार देर रात नीलम शुक्ला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Hindi News / Noida / Noida : नीलम शुक्ला हत्याकांड का खुलासा, बच्चों के स्कूल जाते ही घुसा घर में और अकेला देख शोर मचाने पर कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो