scriptनोएडा में पत्नी की हत्या कर पति फरार, 24 घंटे बेड पर पड़ा रहा शव, पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना | Husband absconded after killing his wife body remained on bed for 24 hours | Patrika News
नोएडा

नोएडा में पत्नी की हत्या कर पति फरार, 24 घंटे बेड पर पड़ा रहा शव, पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

नोएडा के सलारपुर गांव में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसका शव कमरे के बेड पर छोड़कर फरार हो गया।

नोएडाSep 27, 2024 / 06:44 pm

Anand Shukla

Husband absconded after killing his wife body remained on bed for 24 hours
Crime News: नोएडा में एक पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके शव को घर में बंद करके फरार हो गया। आस- पड़ोस के लोगों ने घर से बदबू आने के बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, फरार आरोपी पति की तलाश की जा रही है।
दरअसल, नोएडा के सलारपुर गांव में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। उसका शव कमरे के बेड पर छोड़कर फरार हो गया। एक दिन तक शव बेड पर ही पड़ा रहा। बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर की। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला का पति मिस्त्री का काम करता है।

पति- पत्नी के बीच अक्सर होती थी लड़ाई

डीसीपी राम बदन सिंह ने बताया कि सलारपुर में मिस्त्री आनंद अपनी पत्नी के साथ किराए के एक कमरे में रहता था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद आनंद ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पड़ोसियों ने बताया कि अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता था।
यह भी पढ़ें

यूपी के बाद अब हिमाचल में होटल- ढाबों पर लगानी होगी नेम प्लेट, कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय बोले- दिक्कतों का सामना करना होगा

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर महिला का शव निकाला बाहर

डीसीपी ने बताया कि शुक्रवार को गांव के लाला उर्फ रणवीर ने कॉल करके कमरे से बदबू आने की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंदर महिला का शव बेड पर पड़ा था। आनंद फरार था। उन्होंने बताया कि आनंद छतरपुर गांव का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के लिए थाना सेक्टर-39 पुलिस की टीम गठित की गई है। महिला के गले पर निशान हैं। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं।

Hindi News / Noida / नोएडा में पत्नी की हत्या कर पति फरार, 24 घंटे बेड पर पड़ा रहा शव, पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

ट्रेंडिंग वीडियो