scriptइस ऐप के जरिए समलैंगिक देह व्यापार से जुड़ा दो बच्चों का पिता बना शिकार तो खुला पूरा राज | gay racket busted in noida police arrested 4 criminals | Patrika News
नोएडा

इस ऐप के जरिए समलैंगिक देह व्यापार से जुड़ा दो बच्चों का पिता बना शिकार तो खुला पूरा राज

Highlights
इस ऐप के माध्यम से आरोपियों की पीड़ित से हुई थी मुलाकातसंबंध बनाने के बाद मारपीट और लूट की वारदात को दिया था अंजामपुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर किया खुलासा

नोएडाSep 15, 2019 / 08:34 pm

Nitin Sharma

gay.jpg

DEMO PIC

नोएडा। फेज 2 में हुई एक लूट की जांच के दौरान चौंकाने वाले खुलासा हुआ है। पुलिस ने जब लुटेरों को पकड़ा तो नोएडा में सोशल मीडिया के माध्यम से चल रहे ‘समलैंगिक सेक्स रैकेट’ का पर्दाफाश हो गया। जिसमें पता चला कि आरोपी और पीडि़त समलैंगिक है। जो ग्रेंडर नाम के एक ऐप के माध्यम से जुड़े थे। इसी ऐप से फंसाकर आरोपी लूटेरों ने पीडि़त से लूट की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी गई चेन,घड़ी, नगदी, और मोबाइल के साथ वारदात में इस्तेमाल हुई सेट्रों कार भी बरामद की है।

इस ऐप के जरिये लोगों को बनाते थे अपना निशाना

पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी विशाल, शहजाद और राहुल समलैंगिक सेक्स रैकेट से ग्रेंडर नाम के एक ऐप से जुड़े हुए है। विशाल ने पूछताछ में स्वीकार किया की वह समलैंगिक संबंधों का शौकीन है। अपने शौक को पूरा करने के लिए एक वर्ष पहले उसने अपने मोबाइल फोन में ऐप डाउनलोड किया था। इस पर रजिस्टर्ड व्यक्तियों के दो प्रकार के प्रोफाइल होते हैं। इनमें से कुछ संबंध बनाने के पैसे देते हैं और कुछ संबंध बनाने पर पैसे लेते हैं।

इसी ऐप से आरोपियों की पीडि़त से हुई थी पहचान

इसी ऐप के जरिये करीब पांच माह पहले स्टोर मैनेजर से आरोपियों का संपर्क हुआ था और सहमति से संबंध बनाए थे। 4 सितंबर को पीडि़त को फोन करके उसने मौके पर बुलाया गया था। उस समय उसके साथ शहजाद, राहुल और अंकुर भी थे। इस दौरान दोनों के बीच कुछ लेनदेन की बात बिगड़ी और चारों ने मारपीट कर पीडि़त का एटीएम कार्ड छीन लिया। इलेक्ट्रॉनिक टॉर्च से करेंट लगा कर पिन पूछ कर उससे पैसे निकाल लिये। इसके बाद आरोपी मौके से मोबाइल फोन छिनकर फरार हो गये। इस मामले में थाना फेज 2 पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही लूटी गई सभी चीजें बरामद कर ली गई हैं।

Hindi News/ Noida / इस ऐप के जरिए समलैंगिक देह व्यापार से जुड़ा दो बच्चों का पिता बना शिकार तो खुला पूरा राज

ट्रेंडिंग वीडियो